नोएडा: छात्र पर अज्ञात हमलावर ने चाकू से किया हमला, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

परिजनों के अनुसार दीपक की साजिशन हत्या की गई है. दीपक की कुछ लोगों से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. पुलिस दीपक से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. ताकि कत्ल का सुराग मिल सके.

नोएडा: छात्र पर अज्ञात हमलावर ने चाकू से किया हमला, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

पुलिस टीम ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की साथ ही परिजनों से पूछताछ की.

नोएडा :

हाई स्कूल में पढ़ने वाले 16 वर्षीय एक छात्र की एक अज्ञात हमलावर ने चाकू मारकर हत्या कर दी. यह हत्या नोएडा जोन में स्थित कोतवाली 113 क्षेत्र के सरफाबाद गांव में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावर की पहचान करने में जुटी है. जानकारी के अनुसार एक अज्ञात हमलावर सेक्टर 73, सर्फाबाद गांव में स्थित खान हॉस्पिटल के बाहर दीपक नाम के लड़के को पीठ पर चाकू मारकर भाग गया. घायल दीपक को आनन-फानन में जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां डाक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया. एडिसीपी नोएडा ज़ोन आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि पुलिस टीम ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की साथ ही परिजनों से पूछताछ की.

परिजनों के अनुसार दीपक की साजिशन हत्या की गई है. दीपक की अन्य लोगों से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था. पुलिस दीपक से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. ताकि कत्ल का सुराग मिल सके.

दिल्ली में परिवार घर के अंदर सो रहा था, मास्क लगाए लोगों ने लगा दी आग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपक परिवार के साथ सरफाबाद गांव में परिवार के साथ रहता था. उसके पिता दिहाड़ी पर काम करते हैं. उसकी मौत के बाद से उसके परिवार में मातम छाया हुआ है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. छात्र की हत्या को आपसी रंजिश मानकर मामले की जांच कर रही है. जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.