मुंबई : चलते ऑटो में हुई कहासुनी, शख्स ने महिला की गला रेत कर दी हत्या

पुलिस ने बताया कि महिला और आरोपी एक-दूसरे को जानते थे और ऑटोरिक्शा में किसी बात को लेकर हुए झगड़े की वजह से यह घटना हुई.

मुंबई : चलते ऑटो में हुई कहासुनी, शख्स ने महिला की गला रेत कर दी हत्या

मुंबई:

मुंबई के साकीनाका इलाके में सोमवार दोपहर को एक व्यक्ति ने चलती ऑटो रिक्शा के अंदर एक महिला की कथित रूप से गला रेत कर हत्या कर दी और फिर इसी धारदार हथियार से खुद को भी घायल कर लिया. साकीनाका थाने के एक अधिकारी ने बताया कि घटना दत्त नगर के खैरानी रोड पर हुई. पुलिस के अनुसार दीपक बोरसे नामक शख्स ने चलते ऑटो रिक्शा में पंचशीला जामदार नाम की महिला का गला रेत दिया. उसने बचने के लिए गाड़ी से उतरने की कोशिश की लेकिन वह थोड़ी दूरी पर जाकर गिर पड़ी. बोरसे ने इसी धारदार हथियार से अपना गला काटकर अपनी जान देने की भी कोशिश की.

अधिकारी ने बताया कि राहगीरों ने पुलिस को सूचित किया. दोनों को समीप के अस्पताल ले जाया गया जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया. आरोपी का उपचार किया जा रहा है.  उन्होंने बताया कि महिला और आरोपी एक-दूसरे को जानते थे और ऑटोरिक्शा में किसी बात को लेकर हुए झगड़े की वजह से यह घटना हुई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बोरसे के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com