दिल्ली: 10 साल की बच्ची से मस्जिद में हुई छेड़छाड़, आरोपी शिक्षक अरेस्ट

इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पॉक्सो व छेड़छाड़ का केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट किया है.

दिल्ली: 10 साल की बच्ची से मस्जिद में हुई छेड़छाड़, आरोपी शिक्षक अरेस्ट

आरोपी अरमान कुछ दिन पहले ही किसी की जगह पढ़ाने आया था.

नई दिल्ली:

दिल्ली के जाफराबाद इलाके में एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जाफराबाद इलाके की मस्जिद में मोहम्मद अरमान ने 10 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की. बच्ची रोज ट्यूशन पढ़ने के बाद आरोपी के पास तालिम लेने जाती थी और इस दौरान आरोपी ने उससे छेड़छाड़ की. दिल्ली पुलिस के मुताबिक ये घटना 9 तारीख की है. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पॉक्सो व छेड़छाड़ का केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट किया है.

ये मस्जिद मौजपुर में स्थित है. आरोपी अरमान कुछ दिन पहले ही किसी की जगह पढ़ाने आया था. ये अस्थाई रूप से पढ़ाने के लिए मस्जिद में आया था. फिलहाल दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में राजस्थान में सीकर जिले के खंडेला थाना क्षेत्र से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां एक सरकारी स्कूल के अध्यापक पर नाबालिग छात्रा से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था. पुलिस ने बताया था कि आरोपी अध्यापक लक्ष्मण राम ने छात्रा को छुट्टी होने के बावजूद स्कूल में किसी काम के बहाने बुलाया था. आरोपी अध्यापक छात्रा को एक कमरे में ले गया और कथित तौर पर उसके साथ छेड़छाड़ की. बाद में आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना के बाद ग्रामीण आरोपित शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर स्कूल में जमा हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.