मुंबई : 500 रुपये के भुगतान को लेकर हुए विवाद में युवक की दो भाइयों ने चाकू मारकर हत्या की

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार रात बांद्रा रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज के नीचे हुई और मृतक की पहचान नाजिम इफ्तिकार खान के रूप में हुई.

मुंबई : 500 रुपये के भुगतान को लेकर हुए विवाद में युवक की दो भाइयों ने चाकू मारकर हत्या की

मुंबई पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई:

मुंबई के बांद्रा उपनगर में मोबाइल फोन की मरम्मत के लिए 500 रुपये नहीं देने पर कथित तौर पर दो भाइयों ने मिलकर एक 25 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार रात बांद्रा रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज के नीचे हुई और मृतक की पहचान नाजिम इफ्तिकार खान के रूप में हुई.

अधिकारी के अनुसार, खान और दोनों आरोपी बांद्रा (पूर्व) के गरीब नगर में रहते थे. आरोपियों में से एक ने खान का मोबाइल फोन क्षतिग्रस्त कर दिया था जिसकी मरम्मत के लिए उसने 1,000 रुपये की मांग की थी.  उन्होंने बताया कि दोनों ने खान की पत्नी को 500 रुपये दिए और आश्वासन दिया कि बाकी पैसे रात 12 बजे से पहले दे दिए जाएंगे.

अधिकारी ने कहा कि बकाया भुगतान को लेकर लड़ाई के दौरान एक आरोपी ने चाकू निकाला और खान के सीने में वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां भर्ती करने से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें : सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस चाहत खन्ना को भेजा 100 करोड़ का लीगल नोटिस, 7 दिन में मांगा जवाब

ये भी पढ़ें : बरेली में शादी समारोह में नाबालिग के सिर पर बोतल से प्रहार, मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : खाने की प्लेट नहीं देने पर DJ वालों ने की केटरिंग स्टाफ की हत्या, सामने आया CCTV फुटेज



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)