राजस्थान : शिक्षक की पीट-पीटकर हत्या के आरोप में प्रेमी समेत पांच गिरफ्तार

कोटा (Kota) में सरकारी स्कूल के अध्यापक राजेंद्र मीणा की हत्या (Murder) के मामले में साजिश के आरोप में पुलिस ने मीणा की बेटी और उसके प्रेमी (Lover) समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मीणा की बेटी ने कथित तौर पर हत्यारों को पैसे दिए थे.

राजस्थान : शिक्षक की पीट-पीटकर हत्या के आरोप में प्रेमी समेत पांच गिरफ्तार

कोटा में शिक्षक की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.(सांकेतिक तस्वीर)

कोटा:

राजस्थान (Rajasthan) के कोटा में सरकारी स्कूल के अध्यापक राजेंद्र मीणा (47) की कुछ हमलावरों ने पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी.  पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मीणा की बेटी ने कथित तौर पर हत्यारों को पैसे दिए थे. पुलिस के अनुसार बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर यह साजिश रची थी. पुलिस ने कहा कि इस मामले में बृहस्पतिवार को शिवानी मीणा (19), उसके प्रेमी अतुल मीणा (20) और तीन हमलावरों- ललित मीणा (21), विष्णु भील (21) और विजय माली (21) को गिरफ्तार किया गया.

कोटा के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कवेन्द्र सिंह सागर ने कहा कि 25 जून को बिसलाई गांव का निवासी राजेंद्र मीणा मोटरसाइकिल से अपने पैतृक घर जा रहा था तब उस पर लाठी डंडे से पांच से सात अज्ञात लोगों ने हमला किया. पुलिस ने कहा कि बाद में राजेंद्र मीणा की मौत हो गई. जांच में पता चला कि शिवानी ने अपने शराबी पिता और उस पर चढ़े कर्ज से तंग आकर, अपने प्रेमी के साथ उसकी हत्या की साजिश रची. दोनों ने इसके लिए पांच लोगों को 50 हजार रुपये दिए.राजेंद्र के पिता की शिकायत के आधार पर अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए डीएसपी राकेश मलिक के नेतृत्व में एक विशेष दल का गठन किया गया है.

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अध्यापक की दो पत्नियां थीं. उन्होंने बताया कि वह शराब का लती था और उस पर ढेर सारा कर्ज था.पुलिस अधिकारी के अनुसार, आरोपियों ने कहा कि राजेंद्र सुल्तानपुर में स्थित अपना घर बेचना चाहता था जो उसने अपनी पहली पत्नी के लिए खरीदा था. थाना प्रभारी (बूढ़ादीत) राजेंद्र प्रसाद मीणा ने कहा कि इस मामले में अन्य आरोपी देवेंद्र मीणा और पवन भील को पहले ही कोटा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"महाराष्‍ट्र कांग्रेस के हाल के मामलों पर हाईकमान नाराज": NDTV से बोले कांग्रेस नेता नसीम खान | पढ़ें



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)