मध्यप्रदेश: भीड़ का 'तालिबानी चेहरा', सच उगलवाने के लिए शख्स को बांध कर पीटा, अधमरा होने पर बीच सड़क पर छोड़ा

घटना की सूचना स्थानीय व्यापारियों ने पुलिस को नहीं दी बल्कि खुद ही उससे साइकिल चोरी का सच उगलवाने के लिए मारपीट करने लगे. इस दौरान युवक पिटते-पिटते मुंह से झाग छोड़ने लगा.

मध्यप्रदेश: भीड़ का 'तालिबानी चेहरा', सच उगलवाने के लिए शख्स को बांध कर पीटा, अधमरा होने पर बीच सड़क पर छोड़ा

सच उगलवाने के लिए शख्स को बांध कर पीटा (वीडियो ग्रैब)

ग्वालियर:

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में भीड़ का तालिबानी चेहरा सामने आया है. यहां के फालका बाजार में काजल टॉकीज के पास चोरी के शक में युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. शक के आधार पर पहले लोगों ने कथित चोर की आंखों पर पट्‌टी बांधी, फिर हाथ-पैर भी रस्सी से बांध दिए. इसके बाद 20 मिनट तक उसकी पिटाई चलती रही. बाद में सभी लोग उसे बीच सड़क पर छोड़कर भाग गए. इस मामले में किसी ने भी पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं की है. हालांकि, पुलिस ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले में जांच की बात कही है.

दुकानदार के चिल्लाने पर भाग रहा था शख्स

दरअसल, तीन दिन पहले फालका बाजार में काजल टॉकीज के पास एक ऑप्टिकल शॉप के बाहर से साइकिल चोरी हो गई थी. लोग इससे नाराज थे. एक दिन पहले यह युवक उसी दुकान के पास कुछ सामान उठा रहा था. तभी दुकानदार ने शोर मचाया तो वह भागने लगा. लेकिन आसपास के दुकानदारों ने उसे घेरकर पकड़ लिया. फिर उसकी आंख पर पट्टी बांधी और हाथ-पैर बांधकर एक बंद दुकान के शटर से बांध दिया और बेरहमी से पीटा. 

इस दौरान युवक उसे छोड़ने की भीख मांगता रहा. चिल्लाता रहा कि मत मारो, कोई पुलिस को बुलाकर मुझे उनके हवाले कर दो, पर लोग नहीं माने और उसे रस्सी से बांधकर घसीटा.  

पिटते-पिटते मुंह से झाग छोड़ने लगा युवक

घटना की सूचना स्थानीय व्यापारियों ने पुलिस को नहीं दी बल्कि खुद ही उससे साइकिल चोरी का सच उगलवाने के लिए मारपीट करने लगे. इस दौरान युवक पिटते-पिटते मुंह से झाग छोड़ने लगा. इस पर वहां मौजूद लोगों को कुछ राहगीर ने सलाह दी कि यदि उसे कुछ हो गया तो लेने के देने पड़ जाएंगे. इसके बाद लोग उसे घसीटकर कुछ दूरी पर छोड़कर भाग गए. 

यह भी पढ़ें -

नवजोत सिद्धू के खिलाफ फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने संस्कृत के श्लोक का किया खास जिक्र, जानें इसके मायने..

"पंजाब में केंद्रीय सुरक्षा बल भेजने की मांग केंद्र ने मानी, 2 हजार जवान होंगे तैनात," अमित शाह से मिलकर बोले CM भगवंत मान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: नीतीश और तेजस्‍वी के बीच नजदीकियां बढ़ना BJP को चुभ रहा: CBI छापे पर RJD विधायक