"इस्लाम को बदनाम मत करो..": इंदौर में महिला और उसके दोस्त पर भीड़ के हमले का Video Viral

आरोपियों ने स्कूटर को घेर लिया और भावेश को मारना शुरू कर दिया. जब कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया तो आरोपी शोएब के एक साथी ने हिमांशु पर चाकू से हमला कर दिया. उसके दोस्त यश जोशी पर भी भीड़ ने हमला कर दिया.

इंदौर में गैर मुस्लिम के छात्रा के साथ घूमने पर आरोपियों ने स्टूडेंट को पीटा.

नई दिल्ली:

इंदौर (Indore) के तुकोगंज थाना क्षेत्र में रात मेडिकल के दो छात्रों पर हमला किया गया. घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) होने पर पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में भावेश और उनकी दोस्त खाना लेकर वापस लौट रहे थे, इसी दौरान आरोपियों ने रीगल चौराहे के करीब उनके स्कूटर को रोक लिया, कुछ लोगों ने भावेश को थप्पड़ जड़े और छात्रा को धर्म के नाम पर नसीहत देने लगे. क्योंकि छात्रा मुस्लिम थी.

हंगामा तब बढ़ा, जब आरोपियों ने यह कहना शुरू किया कि वह एक ऐसे पुरुष के साथ क्यों जा रही है जो मुस्लिम समुदाय से नहीं है. वायरल वीडियो में छात्रों का पीछा करते हुए और रीगल चौराहे पर रुकते हुए देखा जा सकता है, जहां भीड़ को लड़की को यह कहते हुए फटकारते हुए देखा जा सकता है कि वह अपने धर्म को बदनाम कर रही है और अपने माता-पिता का नाम खराब कर रही है.

आरोपी और इसके साथियों ने स्कूटर को घेर लिया और भावेश को मारना शुरू कर दिया. जब कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया तो आरोपी शोएब के एक साथी ने हिमांशु पर चाकू से हमला कर दिया. उसके दोस्त यश जोशी पर भी भीड़ ने हमला कर दिया. पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास और आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत शोएब समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

सीएम शिवराज सिंह ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश 
छात्र के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए. इसके बाद पुलिस ने हत्या के प्रयास समेत तमाम धाराओं में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :