जींद में मिला पानीपत से अपहृत पांच महीने के बच्चे का शव, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) रोहतास, रेलवे थाना प्रभारी दलबीर तथा फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम मौजूद रही. 

जींद में मिला पानीपत से अपहृत पांच महीने के बच्चे का शव, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:

हरियाणा के जींद में पांच महीने के बच्चे का शव मिला है. पुलिस के अनुसार चार दिन पहले ही बच्चे का अपहरण पानीपत से हुआ था. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमे बच्चे का शव रेलवे लाइन के पास से मिला है. शव को बेहद खराब हालात में बरामद किया है. जिसे फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) रोहतास, रेलवे थाना प्रभारी दलबीर तथा फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम मौजूद रही. हालांकि, पानीपत पुलिस ने बच्चे के पिता की शिकायत पर दादी व उसके प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि पानीपत निवासी कैलाश ने चार जुलाई को पुलिस में शिकायत की थी कि गांव बिरौली निवासी चंद्रगुप्त उसके पांच महीने के बेटे को उठाकर ले गया है, जिसमें उसकी मां कृष्णा ने भी आरोपी का सहयोग किया है. घटना के दौरान कैलाश और उसकी पत्नी किसी काम से बाहर गए थे.

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में चंद्रगुप्त ने स्वीकार किया कि उसने बच्चे की हत्या कर दी और शव को जींद में फेंक दिया, जिसके आधार पर पानीपत पुलिस ने जींद पुलिस से संपर्क साधा और शव को श्योराण कॉलोनी के पीछे रेलवे लाइन के पास झाड़ियों से बरामद किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जांच में पता चला कि चंद्रगुप्त बच्चे की दादी के साथ लिव इन में रहता था और किसी बात पर उसकी कैलाश के साथ कहासुनी हो गई थी. बदला लेने के इरादे से उसने कैलाश के पांच महीने के बच्चे का अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक दिया।



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)