ZIM vs PAK: जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद फूटा शोएब मलिक का गुस्सा, टीम मैनेजमेंट पर भड़के

ZIM vs PAK 2nd T20I: जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद पकिस्तान के दिग्गज काफी खफा है. शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी व्यक्त की है. शोएब ने ट्वीट कर अपना गुस्सा व्यक्त की है.

ZIM vs PAK: जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद फूटा शोएब मलिक का गुस्सा, टीम मैनेजमेंट पर भड़के

पाकिस्तान की हार से खफा हुए शोएब मलिक

ZIM vs PAK 2nd T20I: जिम्बाब्वे ने दूसरे टी20 में कमाल का खेल दिखाया और पाकिस्तान को 19 रन से हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली. पाकिस्तान की टीम 119 रन केक लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और केवल 99 रन आउट हो गई. टी-20 क्रिकेट में जिम्बाब्वे ने पहली बार पाकिस्तान को हराया है. जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद पकिस्तान के दिग्गज काफी खफा है. शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी व्यक्त की है. मलिक द्वारा किया गया ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. खासकर पाकिस्तानी फैन्स लगातार इसपर अपना रिएक्शन दे रहे रहे हैं. 

IPL 2021: मोहम्मद शमी के गेंद डालने से पहले ही क्रीज छोड़कर भागे पोलार्ड, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

शोएब ने ट्वीट कर लिखा, 'निर्विवाद निर्णय को एक कदम वापस लेने की आवश्यकता है; बाबर और मुख्य चयनकर्ता को अपने फैसले पर फिर से सोचनी की जरूरत है. मेरी राय में हमें एक अंतरराष्ट्रीय व्हाइट बॉल कोच की जरूरत है जो हमारे अंदर के क्रिकेट को समझता हो और आने वाले समय के लिए हमारे खिलाड़ियों में स्पष्टता प्रदान करते हुए हमारे कप्तान को तैयार करें. जब आपका मैनेजेंट पसंद और नापसंद पर निर्भर करता है, खासकर जब आपका क्रिकेट सिर्फ सरवाइव मोड़ पर हो, तो एक राष्ट्र के रूप में और क्या उम्मीद कर सकते हैं? उसके ऊपर जब आप अपने कप्तान को निर्णय नहीं लेने देते हैं तो ऐसा होना तो तय है '


मलिक के अलावा शोएब अख्तर ने भी अपने यू-ट्यूब चैनल पर पाकिस्तान की शर्मनाक हार का मजाक उ़ड़ायाा है. अख्तर ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को लेकर कहा है कि धीमी पिच पर बल्लेबाज बैटिंग करना भूल गए हैं. बल्लेबाजों की खराब तकनीक का पर्दाफाश हो गया है.

ZIM vs PAK: पाकिस्तानी 20 साल के गेंदबाज का कहर, खतरनाक बाउंसर से तोड़ दिया बल्लेबाज का हेलमेट..देखें Video

दूसरे टी-20 में जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 9 विकेट पर 118 रन बनाए हैं. जिसके बाद जिम्बाब्वे के गेंदबाजों ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों पर कहर बरपाया और 20 ओवर में 99 रन पर रोककर मैच को 19 रन से जीत लिया. मैच में दूसरे टी-20 में जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 9 विकेट पर 118 रन बनाए हैं. जिसके बाद जिम्बाब्वे के गेंदबाजों ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों पर कहर बरपाया और 20 ओवर में 99 रन पर रोककर मैच को 19 रन से जीत लिया. टी-20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान के खिलाफ जिम्बाब्वे की यह पहली जीत है.

PBKS vs MI: रोहित को दिया गलत आउट, तो गुस्से से अंपायर को देखकर चिल्ला उठेे हिट मैन...देेखें Video

इस जीत के साथ ही 3 टी-20 मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई है. पाकिस्तान ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. जिम्बाब्वे की ओर से सबसे ज्यादा रन बल्लेबाज कामुनुखुमवे (Tinashe Kamunhukamwe) ने बनाए थे. कामुनुखुमवे ने 40 गेंद रप 34 रन की पारी खेली जिसके कारण जिम्बाब्वे की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 118 रन बना पाने में सफल रही. पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम ने 41 रन की पारी खेली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com