चहल ने कहा- मेरी बीवी ने मुझे गुगली डालना सिखाया है, तो राशिद खान बोले- 'मैं तो शादी के बगैर ही.."

सोशल मीडिया पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी बीवी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी एक्टिव हैं. खासकर धनश्री अपनी पोस्ट और वीडियो लगातार शेयर करतीं रहती हैं.

चहल ने कहा- मेरी बीवी ने मुझे गुगली डालना सिखाया है, तो राशिद खान बोले- 'मैं तो शादी के बगैर ही..

युजवेंद्र चहल ने अपनी बीवी धनश्री के साथ शेयर किया दिलचस्प वीडियो

सोशल मीडिया पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी बीवी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी एक्टिव हैं. खासकर धनश्री अपनी पोस्ट और वीडियो लगातार शेयर करतीं रहती हैं. वहीं, अब चहल ने अपनी बीवी धनश्री को लेकर एक बड़ा और दिलचस्प बयान सोशल मीडिया के जरिए दिया है जिसे जानकर अफगानिस्तानी क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) भौचक्का रह गए हैं. दरअसल चहल ने अपनी बीवी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की और जो कैप्शन दिया है उसने सभी को हैरान कर दिया है. चहल के द्वारा जारी वीडियो में उनके बगल में वाइफ धनश्री भी बैंठी हुईं हैं. 

इंटरनेशनल क्रिकेट में कभी वाइड गेंद नहीं डालने वाले टॉप 10 गेंदबाज, देखें पूरी लिस्ट

चहल ने वीडियो पोस्ट करके कैप्शन में लिखा, 'मेरी वाइफ ने मुझे गुगली करना सिखाया है, आ जाओं अब मैं तुमको सिखाता हूं'. चहल के इस पोस्ट पर दिग्गज स्पिनर राशिद ने चुटकी ली और कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई मुझे तो शादी के बगैर ही गुगली याद है.' चहल के पोस्ट पर राशिद का यह कमेंट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी चहल के वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

मोहम्‍मद अजहरुद्दीन को याद आया अपना 'खास' स्कूटर, बोले- यह मेरे लिए लग्जरी था

49pk5g6

बता दें कि चहल ने अपने द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में यह भी कह रहे हैं कि सभी स्पिनर को शादी कर लेनी चाहिए. इसपर चहल की बीवी ने भी रिएक्ट किया और वीडियो में यह कहती हैं, शादी, 'ओके लेकिन हर स्पिनर को क्यों..' इसपर स्पिनर ने जवाब देते हुए कहा, 'क्योंकि गूगली डालना तो मैंने अपनी वाइफ से ही सीखा है'..

इंग्लैंड दौरे पर रविंद्र जडेजा के पास इतिहास बनाने का मौका, 3 दिलचस्प रिकॉर्ड निशाने पर


चहल के द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. बता दें कि इंग्लैंड दौरे लिए चहल का चयन भारतीय टीम में नहीं हुआ है. चहल जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर जा सकते हैं. श्रीलंका के खइलाफ भारत को 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com