Vijay Hazare Trophy में युजवेंद्र चहल ने बिछाया मायाजाल, करिश्माई गेंदबाजी कर लूटी महफिल, देखें Video

भले ही युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं मिली थी लेकिन इसके बाद भी यह गेंदबाज हिम्मत नहीं हारते हुए आगे बढ़ा और आज विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 (Vijay Hazare Trophy  2021-22) में अबतक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में पहले नंबर पर आ गया है

Vijay Hazare Trophy में युजवेंद्र चहल ने बिछाया मायाजाल, करिश्माई गेंदबाजी कर लूटी महफिल, देखें Video

विजय हजारे ट्रॉफी में युजवेंद्र चहल का करिश्मा

खास बातें

  • विजय हजारे ट्रॉफी में छा गए युजवेंद्र चहल
  • 5 मैच में चटकाए 14 विकेट
  • इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज

भले ही युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं मिली थी लेकिन इसके बाद भी यह गेंदबाज हिम्मत नहीं हारते हुए आगे बढ़ा और आज विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 (Vijay Hazare Trophy  2021-22) में अबतक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में पहले नंबर पर आ गया है. अबतक विजय हजारे ट्रॉफी में चहल ने 4 मैच में 14 विकेट लिए हैं जिसमें उनका इकोनॉमी बाकी दूसरे गेंदबाजों से काफी शानदार है. चहल ने 4.35 की इकोनॉमी के साथ गेंदबाजी कर विरोधी बल्लेबाजों पर कहर बरपाया है. चहल हरियाणा की ओर से खेलते हैं और हर मैच में उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की है. 

कुछ ऐसे सीढ़ी दर सीढ़ी आगे बढ़ी रोहित-विराट प्रकरण, काफी पहले शुरू हुयी "कहानी"

चहल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर मैच के दौरान की कुछ वीडियों शेयर की है जिसमें वो बल्लेबाजों को अपनी फिरकी में फंसाकर आउट करते हुए नजर आए हैं. वीडियो में चहल वही करिश्मा दिखाते दिखे हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं. 


बता दें कि आरसीबी ने भी चहल की गेंदबाजी परफॉर्मेंस को लेकर ट्वीट किया है. जिसपर फैन्स जमकर तारीफ करते हुए रिएक्ट कर रहे हैं. विजय हजारे ट्रॉफी में चहल ने हैदराबाद के खिलाफ 10 ओवर में 42 रन देकर 3 विकेट, सौराष्ट्र के खिलाफ 31 रन देकर 2 विकेट, झारखंड के खिलाफ 48 रन देकर 3 विकेट, दिल्ली के खिलाफ 42 रन देकर 3 विकेट और उत्तर प्रदेश के खिलाफ 46 रन देकर 3 विकेट लेने में सफल रहे हैं. चहल ने एक बार फिर अपनी गेंदबाजी से फॉर्म में वापसी कर उम्मीद जगा दी है. उम्मीद है आने वाले साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्हें फिर से टीम इंडिया में मौका मिलेगा.

लंका टी20 लीग में आया रनों का तूफान, 6 गेंद पर 5 छक्के जड़कर छाया श्रीलंकाई बल्लेबाज, ऐसे दिलाई जीत, देखें Video

अपने इंटरनेशनल करियर में चहल ने अबतक 56 वनडे मैच में 97 विकेट, 50 टी-20 इंटरनेशनल मैच में 64 विकेट लिए हैं. आईपीएल में चहल ने अबतक 114 मैच खेले हैं और 139 विकेट अपने नाम किए हैं. 

PAK vs WI: बाबर आजम के साथ हुई गुगली, बचकानी अंदाज में हुए रन आउट, बल्ला पटका, देखें Video

आरसीबी ने नहीं किया रिटेन
चहल को आरसीबी ने भी रिटेन नहीं किया है. लेकिन विजय हजारे ट्रॉफी में अपने पऱफॉर्मेंस से चहल ने दिखा दिया है कि बैंगलोर फ्रेंचाइजी ने रिटेन न करके कितनी बड़ी गलती कर दी है. उम्मीद है कि आईपीएल मेगा ऑक्शन में चहल को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी दिल खोलकर बोली लगाएगी.
 

मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com