PAK vs WI: बाबर आजम के साथ हुई गुगली, बचकानी अंदाज में हुए रन आउट, बल्ला पटका, देखें Video

Pakistan vs West Indies, 2nd T20I: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ( Babar Azam) की किस्मत उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप के बाद लगातार धोखा दे रही है.

PAK vs WI: बाबर आजम के साथ हुई गुगली, बचकानी अंदाज में हुए रन आउट, बल्ला पटका, देखें Video

बाबर आजम की किस्मत ने दिया धोखा

खास बातें

  • बाबर आजम की किस्मत ने दिया धोखा
  • दूसरे टी-20 में भी सस्ते में निपट लिए गए
  • रिजवान के साथ हुई गलतफहमी और हो गई रन आउट

Pakistan vs West Indies, 2nd T20I: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ( Babar Azam) की किस्मत उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप के बाद लगातार धोखा दे रही है. इसका ताजा उदाहरण दूसरे टी-20 मैच में देखने को मिली, जब पाकिस्तानी कप्तान केवल 7 रन बनाकर रन आउट हो गए. दूसरे टी-20 में पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी कर रही है. पाकिस्तानी पारी के तीसरे ओवर में तीसरी गेंद पर रिजवान ने अकील होसिन की गेंद पर ऑफ साइड में हल्के हाथों से खेलकर तेजी से रन लेने के लिए भागे, लेकिन बैकवर्ड प्वाइंट पर फील्डर हेडन वॉल्श ने तेजी से डाइव मारकर गेंद पकड़ा और विकेटकीपर पूरन की ओर फेंक दी, ऐसे में पूरन ने भी गेंद को पकड़ते ही स्टंप पर मार दी. इस तरह से बाबर 7 रन बनाकर रन आउट हुए.

SA vs IND: इस वजह से सेलेक्टरों ने पृथ्वी शॉ पर दी टेस्ट टीम में प्रियंक पांचाल को तरजीह

दरअसल रिजवान और बाबर के बीच तालमेल की कमी साफ दिखी, जिसके कारण पाकिस्तानी कप्तान रन आउट हो गया. पहले टी-20 में बाबर कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे औऱ बिना रन बनाए आउट हो गए थे. 


बाबर दिखे निराश
निराशाजनक अंदाज में रन आउट होनेसे बाबर काफी निराश दिखे और पवेलियन जाते समय अपने बल्ले को धरती पर पटकते हुए नजर आए. भले ही बाबर इस साल टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं लेकिन इस तरह से लगातार आउट करना उनके फैन्स को जरूर निराश कर गया होगा.

IND vs SA: मोहम्मद अजहरुद्दीन भड़के, रोहित शर्मा और विराट कोहली को दे दी ऐसी नसीहत

टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से बाबर का बुरा दौर
टी-20 वर्ल्ड कप में जहां बाबर ने 300 से ज्यादा रन बनाए थे लेकिन उसके बाद से लगातार फ्लॉप हो रहे हैं जिससे फैन्स यकीनन निराश हैं. पिछले 6 टी-20 इंटरनेशनल पारियों में बाबर 50 प्लस का स्कोर नहीं कर पाए हैं, जो यकीनन निराशा भरा है. 

मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com