युवराज से 45 मिनट तक बात करने के बाद ऋषभ पंत ने खेली तूफानी शतकीय पारी, युवी ने ट्वीट कर खोला राज

ENG vs IND: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में ऋषभ पंत (RishabhPant) ने 125 रन की यादगार पारी खेली, यह वनडे करियर में पंत का पहला शतक है. अपनी पारी में पंत ने 113 गेंद का सामना किया जिसमें 16 चौके और 2 छक्के जमाए. पंत की पारी के दम पर ही भारत ने तीसरा वनडे मैच 5 विकेट से जीत लिया

युवराज से 45 मिनट तक बात करने के बाद ऋषभ पंत ने खेली तूफानी शतकीय पारी, युवी ने ट्वीट कर खोला राज

युवी से 45 मिनट कर हुई थी पंत की बात

ENG vs IND: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में ऋषभ पंत (RishabhPant) ने 125 रन की यादगार पारी खेली, यह वनडे करियर में पंत का पहला शतक है. अपनी पारी में पंत ने 113 गेंद का सामना किया जिसमें 16 चौके और 2 छक्के जमाए. पंत की पारी के दम पर ही भारत ने तीसरा वनडे मैच 5 विकेट से जीत लिया. पंत के प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. पंत के अलावा हार्दिक (Hardik Pandya) ने 71 रन और 4 विकेट लिए जिसने मैच का पासा पलट कर रख दिया. बता दें कि पंत की बल्लेबाजी को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं. लेकिन युवराज सिंह  (Yuvraj Singh) द्वारा किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. 

दरअसल युवी ने अपने ट्वीट में बताया है कि उनके और ऋषभ के बीच 45 मिनट की बातचीत हुई थी. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि मैच से पहले युवी और पंत ने एक दूसरे से बात की लेकिन जिस तरह से युवी ने यह ट्वीट मैच के बाद किया है उससे यही लग रहा है. 

पंत और पंड्या के दम पर भारत को मिली ऐतिहासिक जीत, धोनी की बीवी भी हुईं खुश, दोनों को बताया अपना 'फेवरेट'


युवराज ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ऐसा लगता है कि हमारे बीच हुई 45 मिनट की बातचीत ने अपना काम किया पंत,  बहुत बढ़िया, इस तरह आप अपनी पारी को गति देते हैं. हार्दिक आपकी पारी देखकर मजा आ गया.'

सोशल मीडिया पर युवी का किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. फैन्स गदगद हैं. बता दें कि पंत और हार्दिक ने पांचवें विकेट के लिए 133 रन की पार्टनरशिप  की जिसने मैच को भारत के फेवर में कर दिया. 

* Eng vs Ind 3rd ODI: तीसरे वनडे ऋषभ के बल्ले से निकला तूफान, तो सोशल मीडिया बोला-पंत तुझे सलाम 

हार्दिक पांड्या इस फैसले से एकदम अवाक था, रवि शास्त्री का खुलासा

Eng vs Ind 3rd ODI: जडेजा के इस सुपर से ऊपर कैच ने इंग्लैंड के बड़े स्कोर की उम्मीदों पर पानी फेर दिया, video  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com