Rishabh Pant Car Accident: कार दुर्घटना में घायल हुए ऋषभ पंत की हालत स्थिर

Rishabh Pant Car Accident: पंत की हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें मैक्स अस्पताल, देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां उनकी चोटों की सीमा निर्धारित करने के लिए उनका एमआरआई स्कैन किया जाएगा.

Rishabh Pant Car Accident: कार दुर्घटना में घायल हुए ऋषभ पंत की हालत स्थिर

Rishabh Pant Car Accident: भारत के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत का शुक्रवार की सुबह उत्तराखंड में रुड़की के पास एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद पंत (Rishabh Pant) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है. हादसे के समय कार में अकेले मौजूद क्रिकेटर ने आग लगने के बाद वाहन से बचने के लिए मर्सिडीज विंडस्क्रीन को तोड़ दिया. 25 वर्षीय तेजतर्रार बल्लेबाज खतरे से बाहर है और होश में है. बीसीसीआई (BCCI) ने एक बयान में कहा, "ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर चोट लगी है." बयान में आगे कहा गया है कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें मैक्स अस्पताल, देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां उनकी चोटों की सीमा निर्धारित करने के लिए उनका एमआरआई स्कैन किया जाएगा.

क्रिकेटर उस भारतीय टीम का हिस्सा थे जिसने इस महीने की शुरुआत में बांग्लादेश के खिलाफ 2-0 से टेस्ट सीरीज जीती थी. उन्हें हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला के लिए घोषित टी20ई टीम से हटा दिया गया था और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फरवरी की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले शक्ति और कंडीशनिंग कार्यक्रम के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में शामिल होना था. पंत एमएस धोनी के संन्यास के बाद सभी प्रारूपों में भारत के जाने-माने विकेट-कीपर रहे हैं और पिछले दो वर्षों में टेस्ट क्रिकेट में बल्ले से भारत के शीर्ष प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे हैं.ये भी पढ़े- 

Pele Death News: ब्राज़ीलियाई फुटबॉल दिग्गज पेले का '82 वर्ष की आयु में निधन


Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ सड़क हादसा, गाड़ी चलाते वक्त सो गए थे पंत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com