विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024: कौन है अब तक का सबसे महान फिनिशर, चेन्नई सुपर किंग्स के कोच ने लिया इस खिलाड़ी का नाम

CSK batting coach Mike Hussey: चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी का मानना है कि कप्तानी की जिम्मेदारी छोड़ने के बाद करिश्माई विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी इस समय बेहतरीन लय में है और अपने खेल में सुधार करना जारी रखेंग

IPL 2024: कौन है अब तक का सबसे महान फिनिशर, चेन्नई सुपर किंग्स के कोच ने लिया इस खिलाड़ी का नाम
Mike Hussey: चेन्नई सुपर किंग्स के कोच ने बताया कौन है सबसे महान फिनिशर

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी का मानना है कि कप्तानी की जिम्मेदारी छोड़ने के बाद करिश्माई विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी इस समय बेहतरीन लय में है और अपने खेल में सुधार करना जारी रखेंग. धोनी ने मौजूदा सत्र में अब तक 255.88 की स्ट्राइक रेट से रन बनाये हैं.

हसी ने मंगलवार को यहां लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू मैच से पहले कहा,"वह अपने करियर में एक शानदार स्थिति में हैं. वह एक ऐसी जगह पर हैं जहां वह सहज हैं, वह खुश हैं, अपने क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं." उन्होंने कहा,"उन्होंने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले बहुत अच्छी तरह से अभ्यास और तैयारी की है. निश्चित रूप से गेंदबाज उसके खिलाफ अलग-अलग योजनाओं के साथ आ रहे हैं क्योंकि वह शायद सर्वकालिक महान फिनिशर है."

ऑस्ट्रेलिया के इस 48 साल के पूर्व खिलाड़ी ने स्वीकार किया कि धोनी अपने खेल में सुधार जारी रखते हुए गेंदबाजों के लिए स्थिति मुश्किल करेंगे. हसी ने कहा,"उन्हें (गेंदबाजों को) अलग-अलग योजनाओं के साथ आने की जरूरत है. धोनी ने करियर के इस चरण में भी खुद को बेहतर करने और गेंदबाजों के लिए परिस्थितियां को कठिन बनाने के लिए अपने खेल में सुधार करना जारी रखा है."

बता दें, मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक सात मैच खेले हैं और टीम ने चार में जीत दर्ज की है जबकि तीन में टीम को हार का सामना करना पड़ा है.  चेन्नई के आठ अंक हैं और टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर है. दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जायंट्स के सात मैचों में चार जीत और तीन हार के साथ आठ एंक हैं. लखनऊ प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर है. लखनऊ के मुकाबले चेन्नई का रन रेट बेहतर है और इसीलिए टीम टॉप-4 में बनी हुई है.

यह भी पढ़ें: क्या RCB की पारी के दौरान अंपायर ने छक्के को चार रन दिया? वायरल वीडियो के जरिए फैंस सवाल उठा रहे हैं सवाल

17 hours ago

यह भी पढ़ें: "इसके लिए तो कार्तिक को इस्तीफा देना होगा", विकेटकीपर के टी20 विश्व कप में खेलने के सपने पर पर बोले टॉम मूडी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
IPL 2024: कौन है अब तक का सबसे महान फिनिशर, चेन्नई सुपर किंग्स के कोच ने लिया इस खिलाड़ी का नाम
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;