PAK vs NZ: पाकिस्तानी खिलाड़ी के थ्रो से चोटिल हुए अंपायर अलीम डार, भड़क उठे, गुस्से से फेंक दी बॉलर की जर्सी- Video

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान ( NZ vs PAK 2nd ODI) के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच की तो इस बार पाकिस्तान को न्यूजीलैंड ने 79 रन से हराकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया है. इस मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग की और 261 रन का स्कोर खड़ा किया.

PAK vs NZ: पाकिस्तानी खिलाड़ी के थ्रो से चोटिल हुए अंपायर अलीम डार, भड़क उठे, गुस्से से फेंक दी बॉलर की जर्सी- Video

अंपायर अलीम डार, भड़क उठे, गुस्से से फेंक दी बॉलर की जर्सी

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान ( NZ vs PAK 2nd ODI) के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच की तो इस बार पाकिस्तान को न्यूजीलैंड ने 79 रन से हराकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया है. इस मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग की और 261 रन का स्कोर खड़ा किया. कीवी टीम की ओर से डेवॉन कोन्वे ने शानदार 101 रन की पारी खेली, वहीं, कप्तान विलियमसन शतक से चूक गए और 85 रन बनाकर आउट हुए.. इसके बाद पाकिस्तान के लिए सिर्फ बाबर ने 79 रन बनाए. पाकिस्तान की पूरी टीम 182 रन पर ऑलआउट हो गई. कीवी गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की, अनुभवी टिम साउदी को 2 और ईश सोढ़ी भी 2 विकेट लेने में सफल रहे. 

इस मैच में जहां कॉन्वे और नसीम शाह ने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से सुर्खियां बटोरी तो वहीं मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटित हुई जिसने खूब सुर्खियां बटोरी, दरअसल, न्यूजीलैंड की बैटिंग के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी द्वारा फेंका गया थ्रो अंपायर को लग गया जिससे अंपायर भड़क गए और खिलाड़ी की टी-शर्ट को फेंकते हुए भी नजर आए. 

ये भी पढ़े- 


Video: मोहम्मद सिराज की गेंद बुलेट की रफ्तार से सीधे स्टंप में घुस गई, बल्लेबाज ने हाथ खड़ा कर दिया 

रोहित शर्मा ने बताया, क्यों शमी द्वारा शनाका को 'रन आउट' किए जाने के बाद वापस ली अपील और बनाने दिया शतक

Watch: उमरान मलिक ने गोली की स्पीड से फेंकी गेंद, 156 KMPH की रफ्तार से बॉल फेंककर मचाया बवाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

अमूमन क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ी गुस्सा होते हुए नजर आते हैं जिसके बाद अंपायर खिलाड़ियों के गुस्से को शांत करने की कोशिश करते हैं लेकिन इस मैच के दौरान अंपायर गुस्सा हो गए फिर खिलाड़ियों को उनके गुस्से को शांत करना पड़ा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, हुआ ये कि कीवी टीम की बैटिंग के 36वें ओवर के दौरान हारिस रऊफ की गेंद पर ग्लेन फिलिप्स ने डीप स्क्वायर लेग की ओर शॉट मारा, जहां मोहम्मद वसीम ने गेंद को पकड़कर थ्रो फेंका लेकिन गेंद सीधे जाकर अंपायर अलीम डार (umpire Aleem Dar ) के घुटने पर जाकर लगी, जिसके बाद दर्द से अंपायर बेहाल हो गए और गुस्से में आकर गेंदबाज की टी-शर्ट को फेंक दिया. इसके बाद अंपायर के गुस्से को भांपकर पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने उनको संभाला और जहां चोट लगी थी, वहां सहलाते हुए नजर आए. पाकिस्तानी बोर्ड द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.