Virat Kohli और Babar Azam को साथ में नेट पर बल्लेबाजी करता देख फैन्स की खुशी का नहीं रहा ठिकाना- देखें Video

Babar Azam vs Virat Kohli T20 World Cup में भारत और पाकिस्तान ( India vs Pakistan) के बीच 23 अक्टूबर को मैच खेले जाएंगे. दोनों टीमों के बीच मैच का इंतजार फैन्स बेसर्ब्री से कर रहे हैं. बता दें कि मेलबर्न में दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलेगी.

Virat Kohli और Babar Azam को साथ में नेट पर बल्लेबाजी करता देख फैन्स की खुशी का नहीं रहा ठिकाना- देखें Video

Virat Kohli, Babar Azam: दोनों के अंदाज ने लूटी महफिल

Babar Azam vs Virat Kohli T20 World Cup में भारत और पाकिस्तान ( India vs Pakistan) के बीच 23 अक्टूबर को मैच खेले जाएंगे. दोनों टीमों के बीच मैच का इंतजार फैन्स बेसर्ब्री से कर रहे हैं. बता दें कि मेलबर्न में दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलेगी. उससे पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी जमकर अभ्यास कर रहे हैं. वहीं, विराट कोहली और बाबर आजम (Virat Kohli- Babar Azam) साथ में मिलकर बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए भी नजर आए हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, दोनों दिग्गज नेट पर साथ में अगल-बगल बल्लेबाजी का अभ्यास करते दिखे हैं. दोनों बल्लेबाजों को एक साथ बल्लेबाजी करता देखना फैन्स के लिए काफी मजेदार रहा है. सोशल मीडिया पर फैन्स इस वीडियो को लेकर रिएक्ट कर रहे हैं. 

स्लिप में खड़े फील्डर ने लपक लिया करिश्माई कैच, जिसे देख बल्लेबाज ही नहीं विश्व क्रिकेट यकीन नहीं कर पा रहा, देखें Video

बता दें कि विराट और बाबर को दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज के तौर पर माना जाता है. भले ही कोहली का करियर बाबर से लंबा रहा है लेकिन पाकिस्तानी कप्तान ने काफी कम समय में विश्व क्रिकेट को अपनी बादशाहत कायम कर ली है. 


अब फैन्स 23 अक्टूबर का इंतजार कर रहे हैं जब कोहली और बाबर एक दूसरे के खिलाफ आमने-सामने होंगे. हाल ही में एशिया कप में दोनों टीम एक दूसरे के खिलाफ मैच खेली थी, जिसमें एक मैच में भारत को और एक मैच में पाकिस्तान को जीत मिली थी. एशिया कप के दौरान बाबर का फॉर्म खराब रहा था लेकिन कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की थी. 

अब बाबर और कोहली के फैन्स दोनों बल्लेबाजों से टी-20 वर्ल्ड कप में कमाल का परफॉर्मेंस देखना चाहते हैं. बता दें कि 2021 के टी 20 वर्ल्ड कप में बाबर ने कमाल का खेल दिखाया और कुल 303 रन बनाकर पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचाया था. 

यह दिग्गज बना ऑस्ट्रेलिया का नया वनडे कप्तान, ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड का ऐलान

विश्व क्रिकेट के 'सिकंदर' ने फिर से दुनिया को चौंकाया, T-20 वर्ल्ड कप में मचाया गदर, पहले ही मैच में बना दिया रिकॉर्ड

सौरव गांगुली के साथ राजनैतिक गुगली या कर्मों का फल?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com