किस्मत की मारी मुंबई इंडियंस टीम पर मधुमक्खियों ने भी किया हमला, खिलाड़ियों की हुई हवा टाइट- Video

भले ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो गई है लेकिन टीम के खिलाड़ी अभी भी टूर्नामेंट में बने रहने के लिए भरपूर मेहनत कर रहे हैं.

किस्मत की मारी मुंबई इंडियंस टीम पर मधुमक्खियों ने भी किया हमला, खिलाड़ियों की हुई हवा टाइट- Video

मुंबई की टीम पर मधुमक्खियों का हमला

भले ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो गई है लेकिन टीम के खिलाड़ी अभी भी टूर्नामेंट में बने रहने के लिए भरपूर मेहनत कर रहे हैं. लेकिन उनकी मेहनत पर भी किस्मत की मार देखने को मिली है. दरअसल मुंबई इंडियंस के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें टीम के खिलाड़ी मैदान पर अभ्यास रहे हैं लेकिन अभ्यास के दौरान उन सभी मुंबई के खिलाड़ियों पर मधुमक्खियों का हमला हो गया है. मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सभी खिलाड़ी मधुमक्खियों से बचने के लिए मैदान पर ही लेट गए. मधुमक्खियों का झुंड काफी देर कर मैदान के ऊपर मंडराता दिखा, जिसके बाद सभी खिलाड़ियों को खुद को बचाने के लिए मैदान पर ही लेटना पड़ा. इस वीडियो को देखकर फैन्स कमेंट कर रहे हैं.  

ब्रैथवेट के साथ 'खेला' हो गया, इंग्लिश क्लब के डेब्यू मैच में 'गोल्डन डक' पर आउट और उधर चोरी हो गई कार


यह सीजन मुंबई इंडियंस के लिए काफी खराब रहा है. अबतक खेले सभी 6 मैच में रोहित की कप्तानी वाली टीम को हार नसीब हुई है. बता दें कि रोहित की कप्तानी वाली मुंबई को पहले मैच में दिल्ली से 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा तो वहीं राजस्थान को 23 रनों से हार मिली थी. बोल्ड होते ही अंपायर पर आग बबूला हुए स्टोइनिस, जोर से चिल्लाते हुए किया ऐसा बर्ताव- Video

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

वहीं, केकेआर से 5, बेंगलोर से 7 विकेट से टीम को हार मिली. पंजाब से 12 और अपने पिछले मैच में लखनऊ से 18 रन से हार मिली है. टीम का कोई भी खिलाड़ी इस सीजन में बेहतरीन खेल नहीं दिखा पाया है.  अब मुंबई इंडियंस अपने अगले मैच में 21 अप्रैल को सीएसके के खिलाफ खेलेगी.

IPL 2022: कोरोना के खतरे को देखते हुए BCCI का बड़ा फैसला, दिल्ली कैपिटल्स के अगले मैच के शेड्यूल में बदलाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों टीमें इस बार प्वाइंट्स टेबल में काफी नीचे हैं. वैसे, सीएसके को अबतक एक मैच में जीत नसीब हुई है. यानि 21 अप्रैल को होने वाला मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम होगा. सीएसके चाहेगी कि वह मुंबई को हराए जिससे प्वाइंट्स टेबल में स्थिति को सुधारा जा सके. इसके अलावा मुंबई जीत के साथ खाता खोलना चाहेगी.