मोहम्मद नवाज ने केवल 20 गेंद में ही बदल दिया पूरा मैच, बेखौफ बल्लेबाजी कर मचाई खलबली - Video

India vs Pakistan Asia Cup 2022: सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के अर्धशतक और मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) के साथ उनकी अर्धशतकीय साझेदारी से पाकिस्तान ने एशिया कप टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर चार चरण के रोमांचक मुकाबले में रविवार को यहां भारत को पांच विकेट से हरा दिया.

मोहम्मद नवाज ने केवल 20 गेंद में ही बदल दिया पूरा मैच, बेखौफ बल्लेबाजी कर मचाई खलबली - Video

मोहम्मद नवाज ने केवल 20 गेंद में मचाई खलबली, 3 ओवर में ही बदल दिया पूरा मैच- Video

India vs Pakistan Asia Cup 2022: सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के अर्धशतक और मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) के साथ उनकी अर्धशतकीय साझेदारी से पाकिस्तान ने एशिया कप टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर चार चरण के रोमांचक मुकाबले में रविवार को यहां भारत को पांच विकेट से हरा दिया. भारत के खिलाफ मैच में रिजवान और नवाज ने तीसरे विकेट के लिए 73 रन की अहम साझेदारी की जिसने मैच को पलटने का काम किया. बता दें कि जिस समय नवाज क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए थे उस समय पाकिस्तान के 2 विकेट 63 रन पर गिर गए थे. यहां पर यदि पाकिस्तान का एक और विकेट गिर जाता तो शायद मैच पाकिस्तान के हाथ से निकल सकता था. लेकिन नवाज ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी कर पाकिस्तान के ऊपर बने दबाव को हटाने का काम किया जिसका फल टीम पाकिस्तान को आखिर में जीत के साथ मिला. 

दोनों बल्लेबाजों ने बीच के ओवरों में जमकर बल्लेबाजी कर भारतीय गेंदबाजों को विकेट लेने के खूब परेशान किया. रिजवान ने जहां 71 रन की पारी 51 गेंद पर खेली तो वहीं नवाज ने केवल 20 गेंद पर 42 रन बनाकर भारतीय गेंदबाजों की खूब धुनाई की. नवाज ने अपनी तूफानी पारी में 6 चौके और 2 छक्के लगाए. 

अर्शदीप सिंह द्वारा कैच टपकाए जाने पर विराट कोहली का आया रिएक्शन, बोले, 'करियर खत्म होने जैसा..'


नवाज की पारी ऐसी थी जिसने पाकिस्तानी फैन्स को झूमने का मौका दिया. नवाज ने जहां बल्ले से धमाका किया तो वहीं दूसरी ओर गेंदबाजी करते हुए 25 रन देकर एक विकेट लेने में सफल भी रहे. नवाज ने मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार को आउट करने में सफलता पाई थी. यानि कुल मिलकर भारत के खिलाफ मैच में नवाज ही जीत के हीरो रहे और साथ ही एक्स फैक्टर (X- Fctor) भी साबित हुए. कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी मोहम्मद नवाज को ही मैच का असल हीरो बताया है. 

बता दें कि पाकिस्तान का भारत के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल में यह रन चेस करते हुए सबसे बड़ी जीत है. इससे पहले पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ T20I में इतने ज्यादा रनों को चेस करते हुए जीत हासिल नहीं की थी. वैसे, पाकिस्तान का टी20 इंटरनेशनल में 208 रनों को चेस करना सबसे बड़ी जीत है. 

पाकिस्तान के खिलाफ इन वजहों से हारा भारत, कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कहां हाथ से निकल गई मैच

IND vs PAK : 19 वें ओवर में पलट गया सब कुछ, अर्शदीप सिंह पर चिल्लाए रोहित शर्मा, देखिए VIDEO

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com