IND vs PAK : 19 वें ओवर में पलट गया सब कुछ, अर्शदीप सिंह पर चिल्लाए रोहित शर्मा, देखिए VIDEO

 18 वें ओवर में अर्शदीप सिंह ने आसिफ अली का कैच छोड़ा जिसके बाद आसिफ अली ने कई बड़े शॉट खेले और भारत की इस मैच में हार हुई. 

IND vs PAK : 19 वें ओवर में पलट गया सब कुछ, अर्शदीप सिंह पर चिल्लाए रोहित शर्मा, देखिए VIDEO

पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हराया

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 182 रनों का लक्ष्य रखा था.  18 वें ओवर में अर्शदीप सिंह ने आसिफ अली का कैच छोड़ा और  फिर 19 वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार के ओवर में 19 रन आए. कैच छूटने के बाद आसिफ अली ने कई बड़े शॉट खेले और भारत की इस मैच में हार हुई. 

भुवनेश्वर कुमार ने 19वें ओवर में 19 रन दिए और मैच पाकिस्तान की झोली में आ गया था. बल्लेबाजी करने के लिए जब पाकिस्तान की टीम आई आते ही भारतीय गेंदबाज हावी हो गए थे और दबाव में  पाकिस्तान के  कप्तान बाबर आजम अपना विकेट भी दे बैठे. इसके बाद फखर जमां को भी भारत ने जल्दी ही आउट कर लिया था लेकिन एक छौर मोहम्मद रिजवान ने संभाले रखा और  दूसरी तरफ मोहम्मद नवाज ने आकर आतिशि पारी खेली और 20 गेंदों में 42 रन बना डाले.  मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद नवाज ने मिलकर पाकिस्तान की टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया. 

मोहम्मद नवाज ने 240 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से ये रन बनाए जिसे देखकर भारतीय फैंस के चेहरे एकदम मायूस हो गए थे. आखिरकार भारत के अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने आकर नवाज का विकेट लिया और मैच में भारत वापस आया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com