फ्री हिट मिलने पर छक्का लगाने के लिए डेविड वॉर्नर बन गए दाएं हाथ के बल्लेबाज, फिर क्या हुआ ? Video

David Warner Hrithik Shokeen IPL 2023: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मैच में डेविड वॉर्नर (David Warver) ने 47 गेंद पर 51 रन बनाए. उनकी पारी धीमी रही जिसको लेकर आलोचना हो रही है. दरअसल, मैच में वॉर्नर खुलकर नहीं खेल पा रहे थे

फ्री हिट मिलने पर छक्का लगाने के लिए डेविड वॉर्नर बन गए दाएं हाथ के बल्लेबाज, फिर क्या हुआ ? Video

डेविड वॉर्नर बन गए दाएं हाथ के बल्लेबाज

David Warner  Hrithik Shokeen IPL 2023: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मैच में डेविड वॉर्नर (David Warver) ने 47 गेंद पर 51 रन बनाए. उनकी पारी धीमी रही जिसको लेकर आलोचना हो रही है. दरअसल, मैच में वॉर्नर खुलकर नहीं खेल पा रहे थे. इसका सबूत भी उस समय देखने को मिला, जब स्पिनर ऋतिक शौकीन की गेंद जो उनको फ्री हिट मिली थी, उस गेंद पर छक्का लगाने के लिए वॉर्नर ने अपनी बल्लेबाजी स्टाइल बदल ली. वॉर्नर इस गेंद को खेलने के लिए दाएं हाथ से बल्लेबाजी करने लगे. लेकिन इसका फायदा उन्हें नहीं मिला और दाएं हाथ से खेलने के बाद भी उन्हें केवल 1 रन ही मिल पाया. यह घटना दिल्ली की पारी के 8वें ओवर में देखने को मिली, जब ऋतिक शौकीन की गेंद नो बॉल पड़ी थी और अंपायर ने अगली गेंद को फ्री हिट में तब्दील कर दिया था. लेकिन इस फ्री हिट का फायदा डेविड वॉर्नर नहीं उठा पाए. लेकिन इस दौरान फैन्स का खूब मनोरंजन हुआ. 

मैच की बात करें तो दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में 172 रन बनाए जिसमें वॉर्नर ने 51 रन और मनीष पांडे ने 26 रन की पारी खेली. वहीं, अक्षर पटेल ने धमाका किया और 25 गेंद पर 54 रन बनाए. अपनी पारी में अक्षर ने 4 चौके और 5 छक्के लगाए. लेकिन मंबई ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया. 

'1 0 0 1 1 2', सांसे थम गई, हर गेंद पर पलटती रही बाजी, टिम डेविड ने जान लगाकर दिलाई मुंबई को जीत, Video

मुंबई की ओर से रोहित शर्मा ने अपने आईपीएल करियर में 41वां अर्धशतक जमाया. रोहित ने 45 गेंद पर 65 रन बनाए जिसमें उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के उड़ाए. इसके अलावा तिलक वर्मा ने अहम समय में 29 गेंद पर 41 रन बनाकर मुंबई को जीत के दरवाजे पर लगाकर खड़ा कर दिया था. हालांकि बाद में मुंबई  को जीत हासिल करने में काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा लेकिन टिम डेविड ने आखिरी गेंद पर 2 रन लेकर मुंबई को आईपीएल 2023 में पहली जीत दिला दी. 


--- ये भी पढ़ें ---

* RCB vs LSG: इस मेगा रिकॉर्ड के साथ निकोलस पूरन ने आरसीबी से छीन लिया मुकाबला
* Rinku Singh के बल्लेबाज़ी का जादू Suhana Khan और Ananya Pandey पर कुछ इस अंदाज में चढ़ा, ऐसे किया इज़हार

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com