विराट-रोहित ने सूर्या नहीं बल्कि इस बल्लेबाज़ को लगाया गले, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को गुवाहाटी में खेले मैच में बल्लेबाज़ों ने जमकर रन बटोरे, फिर चाहे वो भारतीय बल्लेबाज़ हों या फिर अफ्रीकी, दोनों ही टीमों के बल्लेबाज़ों ने बॉलर्स की ज़बरदस्त धुलाई की.

विराट-रोहित ने सूर्या नहीं बल्कि इस बल्लेबाज़ को लगाया गले, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

India vs South Africa T20I Series

खास बातें

  • दूसरे टी-20 में राहुल, रोहित, विराट, सूर्या और मिलर चमके
  • दोनों पारियों को मिलाकर कुल 458 रन बने
  • सीरीज़ का तीसरा और आखिरी टी-20 मैच 4 अक्टूबर को इंदौर में
नई दिल्ली:

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच रविवार को गुवाहाटी में खेले मैच में बल्लेबाज़ों ने जमकर रन बटोरे, फिर चाहे पहले बैटिंग करते हुए भारत की तरफ से केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली या सूर्यकुमार यादव हों या फिर दक्षिण अफ्रीका की तरफ से क्विंटन डीकॉक और शतकवीर डेविड मिलर (David Miller) हों. दोनों ही टीमों के बल्लेबाज़ों ने इस मैच में शानदार बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन किया और बॉलर्स की जमकर धुलाई की. कुल मिलाकर इस मैच में 400 से भी ज़्यादा रन बने. भारत ने पहले खेलते हुए 237 रन बनाए तो वहीं टारगेट का पीछा करते हुए अफ्रीकी टीम ने 221 रन बनाए.

भारत की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने 22 गेंद में 61 रन की बेहतरीन पारी खेली तो वहीं डविड मिलर ने अफ्रीका की तरफ से 47 गेंद में शानदार 106 रन बनाए, मिलर अपनी टीम को हलांकि जीत तो नहीं दिलवा सके लेकिन अपनी बल्लेबाज़ी से उन्होंने सबका ज़रूर जीत लिया . खैर मिलर ने यहां पर सबका दिल तो जीता ही वहीं मैच के बाद भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने जिस अंदाज़ में डेविड मिलर को उनके शतक के लिए बधाई दी और उनकी सराहना की, इस जेस्चर से वाकई फैंस काफी खुश नज़र आए. जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.  

भारत ने दक्षिण को पहले और दूसरे टी -20 मैच में हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. अब खबरें ये आ रही हैं कि टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को तीसरे टी -20 मैच में आराम दिया जा सकता है. दोनों ही खिलाड़ी 4 अक्टूबर को खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच के लिए इंदौर के लिए उड़ान नहीं भरेंगे. 


गुवाहाटी में पहली बार नहीं हुआ मिस-मैनेजमेंट, पिछले साल भी यही था हाल, अब असम क्रिकेट संघ से आया जवाब

Video: कोहली 49 रन बनाकर क्रीज पर थे, आखिरी दो गेंद पर DK ने उन्हें स्ट्राक देना चाहा लेकिन इस बाद जो हुआ..

* ‘हम सोच रहे हैं कि सूर्यकुमार को अब 23 अक्टूबर को ही मैदान पर उतारा जाए', इस दिन IND vs PAK का होगा महामुकाबला

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com