"गोली बेटा मस्ती नहीं..", विराट कोहली ने खो दिया अपना नया फोन, फैंस ने ट्विटर पर युजी चहल के लिए मजे

India vs Australia: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज (Border Gavaskar Trophy) की शुरुआत से कुछ दिन पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्विटर पर फैंस से पूछा कि क्या किसी ने उनका फोन देखा है.

Virat Kohli

IND vs AUS 1st Test: भारतीय क्रिकेट टीम बहुप्रतीक्षित बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) की तैयारी में व्यस्त हैं, जो नौ फरवरी से नागपुर में शुरू हो रही है. विराट कोहली, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा जैसे अनुभवी खिलाड़ी पहले ही नेट्स पर उतर चुके हैं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़ी लड़ाई (India vs Australia Test Series) की तैयारी कर रहे हैं. फैंस और खिलाड़ियों के बीच इस प्रतियोगिता के लिए उत्साह तेजी से बढ़ रहा है. हालांकि, सीरीज की शुरुआत से कुछ दिन पहले कोहली (Virat Kohli) को एक दुखद समाचार शेयर करना पड़ा. उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट कर बताया की कि उन्होंने अपना 'नया फोन' खो दिया है, वह भी उसे अनबॉक्स किए बिना.

हालांकि कोहली ने इसकी ज्यादा जानकारी नहीं दी, लेकिन उन्होंने ट्विटर (Virat Kohli Twitter) पर फैंस से पूछा कि क्या किसी ने उनका फोन देखा है.

उन्होंने ट्वीट किया, "अपने नए फोन को अनबॉक्स किए बिना खोने के दुख से बड़ा कुछ नहीं हो सकता है. क्या किसी ने उसे देखा है?"


फैंस ने उनके इस ट्वीट पर कुछ मजेदार प्रतिक्रियाएं दी है.

टी20 और वनडे में अपनी खोई हुई फॉर्म को वापस पाने के बाद कोहली (Virat Kohli) टेस्ट क्रिकेट में भी अपना टॉप फॉर्म दिखाने के लिए बेताब होंगे. भारत चार मैचों की सीरीज (IND vs AUS Test Series) में ऑस्ट्रेलियाई टीम से भिड़ने जा रहा है और सीरीज में जीत उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल का टिकट दिला सकती.

कोहली के करियर के कुछ बेहतरीन लम्हे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनकी ही सरजमीं पर बने हैं. जहां सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण, और राहुल द्रविड़ जैसे महान खिलाड़ी जेम्स पैटिसन, पीटर सिडल, नाथन लियोन स्टार्क और बेन हिल्फेनहास जैसे गेंदबाजों के सामने अपने दौर में बेबस नजर आए और वैसा खेल नहीं दिखा सके जिसके लिए उन्हें जाना जाता है. वहीं दिल्ली का एक 23 वर्षीय खिलाड़ी 2011-12 के अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे में 300 रन का आंकड़ा पार करने वाला एकमात्र भारतीय बल्लेबाज बन गया. भारत को इस टेस्ट सीरीज में 0-4 से हार का सामना करना पड़ा था.  

जहां तक ऑस्ट्रेलिया (Virat Kohli vs Australia) में उनके प्रदर्शन का सवाल है, तो विराट को अपनी उपलब्धि पर गर्व होगा. उन्होंने 13 मैचों में 54.08 की औसत से 25 पारियों में 1352 रन बनाए हैं. वो 169 के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ छह शतक और चार अर्द्धशतक बना चुके हैं.

"मैंने उनके पांव छुए", अश्विन के 'कार्बन कॉपी' गेंदबाज ने स्मिथ के खिलाफ नेट्स और अपने स्टार से मुलाकात का तजुर्बा शेयर किया

IND vs AUS Test: केएल राहुल ने नागपुर टेस्ट से पहले टीम कॉम्बिनेशन का किया खुलासा, ओपनिंग जोड़ी पर कही ये बात

WPL Player Auction 2023: Schedule का ऐलान, खिलाड़ियों की नीलामी के लिए इतना होगा Purse Value | Venue

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com