कतई बवाल है! SRH के खिलाफ मिली जीत के बाद विराट कोहली की मुस्कान देख दिल हार गए फैंस

Virat Kohli Laughs Like A Child: जारी टूर्नामेंट में विराट कोहली बेहद शानदार लय में नजर आ रहे हैं. इसके बावजूद आरसीबी की टीम को लगातार कई मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

कतई बवाल है! SRH के खिलाफ मिली जीत के बाद विराट कोहली की मुस्कान देख दिल हार गए फैंस

Virat Kohli

Virat Kohli Laughs Like A Child: लगातार हार से निराश रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम एक बार फिर से जीत की पटरी पर लौट है. टूर्नामेंट का 41वां मुकाबला गुरुवार (25 अप्रैल) को आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया. यहां आरसीबी की टीम बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सीजन की दूसरी सफलता प्राप्त करने में कामयाब रही. मैच के बाद टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी विराट कोहली काफी प्रसन्न नजर आए और उन्हें साथी खिलाड़ियों के साथ मैदान में खुलकर हसंते हुए देखा गया. इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

दरअसल, जारी टूर्नामेंट में विराट कोहली बेहद शानदार लय में नजर आ रहे हैं. इसके बावजूद आरसीबी की टीम को लगातार कई मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. इसके पीछे की मुख्य वजह यह है कि कोहली तो रन बना रहे हैं, लेकिन उनकी टीम को अन्य बल्लेबाजों और गेंदबाजों का सहयोग नहीं मिल पा रहा है. यही वजह है कि आरसीबी की टीम अपने 9 मुकाबलों में 7 हार और महज 2 जीत के बाद 4 (-0.721) अंक लेकर अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर काबिज है.

हैदराबाद के खिलाफ कोहली ने खेली  जुझारू अर्धशतकीय पारी

आरसीबी की दूसरी जीत में विराट कोहली का अहम योगदान रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए कुल 43 गेंदों का सामना किया. इस बीच 118.60 की स्ट्राइक रेट से 51 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 1 छक्का निकला. मैच के दौरान आरसीबी के बल्लेबाज एक छोर से आ रहे थे और जा रहे थे. उस समय कोहली ने दूसरा छोर संभाले रखा. जिसके बदौलत आरसीबी की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एसआरएच के सामने 7 विकेट के नुकसान पर 206 रन का बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही.

430 रन बना चुके हैं किंग कोहली 


विराट कोहली टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज हैं. खबर लिखे जाने तक जारी सीजन में उन्होंने 9 मुकाबलों में शिरकत की है. इस बीच उनके बल्ले से 9 पारियों में 61.43 की औसत से 430 रन निकले हैं. किंग कोहली के बल्ले से इस बीच 1 शतक और 3 अर्धशतक आए हैं. उनके बाद टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ (349) हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- "वे क्यों विश्व कप से पहले...", चोपड़ा ने दिलाया ऑस्ट्रेलियाइयों के बड़े पहलू की ओर ध्यान