"वे क्यों विश्व कप से पहले...", चोपड़ा ने दिलाया ऑस्ट्रेलियाइयों के बड़े पहलू की ओर ध्यान

चोपड़ा ने जिस ओर ध्यान दिलाया है, वह ऑस्ट्रेलियाइयों के बारे में बहुत कुछ बताने और समझाने के लिए काफी है

भारतीय पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने बहुत ही पते की बात कही है

नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में अभी तक कई दिग्गजों ने अपने बल्ले से करोड़ों फैंस को  हैरान किया है. और इन्हीं में से एक ऑस्ट्रेलियाई के मारकस स्टोनिस हैं, जिन्होंने अकेले दम पर पिछले दिनों चेन्नई से मैच छीन लिया था. चेन्नई ने लखनऊ सुपर जॉयंट्स के सामने 211 रनों का लक्ष्य दिया था. एक समय उसकी हार दिख रही थी, लेकिन मारकस स्टोइनिस ने सिर्फ 63 गेंदों पर नाबाद 124 रन बनाकर केएल राहुल एंड कंपनी को छह विकेट से तीन गेंद बाकी रहते शानदार जीत दिला दी. इसी पारी की चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर स्टोइनिस की पारी की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें कुछ दिन बाद होने जा रहे टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) की ऑस्ट्रेलिया टीम का अहम हिस्सा करार दिया. 

Sunrisers Hyderabad: हार के बावजूद हैदराबाद ने बना डाला तूफानी रिकॉर्ड, कारनामा करने वाली इतिहास में पहली टीम बनी

चोपड़ा ने कहा कि  जब लखनऊ ने शुरुआत की, तो चाहर ने डिकॉक को पहले ही ओवर में चलता कर दिया था. जब केएल राहुल लेफ्टी पेसर मुस्तिफजुर रहमान की गेंद पर आउट हुए, तो इसके बाद स्टोइनिस बैटिंग के लिए आए. और फिर उन्होंने मानो असंभव को संभव में बदल दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व ओपनर ने कहा कि स्टोइनिस ने बहुत ही प्रशंसनीय बल्लेबाजी की. ड्राइव शॉट खेलने से ज्यादा स्टोइनिस ने अपनी  जगह खड़े रहकर प्रचंड शॉटों का मुजायरा किया. बॉलरों को अंदाजा भी नहीं हो रहा था कि स्टोइनिस क्या करने की कोशिश कर रहे थे. चोपड़ा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि क्यों सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी टी20 विश्व कप से पहले फॉर्म में आ जाते है? कुछ ऐसा जल्द ही ग्लेन मैक्सवेल के साथ भी होगा. वह बेंगलुरु के लिए रन नहीं बना रहे हैं, लेकिन देखिएगा कि वह भी जल्द ही प्रहार करेगा.