Happy Birthday Virat Kohli : विराट कोहली के जन्मदिन को पत्नी अनुष्का समेत दुनिया कुछ इस तरह कर रही है सेलिब्रेट

विराट कोहली मौजूदा विश्व कप में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप के पहले ही मुकाबले में कोहली ने 82 रनों की यादगार पारी खेलकर भारत को बेहतरीन जीत दिलवाई.

Happy Birthday Virat Kohli : विराट कोहली के जन्मदिन को पत्नी अनुष्का समेत दुनिया कुछ इस तरह कर रही है सेलिब्रेट

Virat Kohli Birthday

नई दिल्ली:

भारत के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली आज अपना 34 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. विराट इन दिनों भारतीय टीम के साथ टी 20 विश्व कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं. दिग्गज क्रिकेटर के चाहने वाले भारत समेत दुनिया भर में मौजूद हैं. फैंस अपने अपने अंदाज़ में क्रिकेट के किंग कहे जाने वाले कोहली को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं.

आईपीएल की टीम रॉयल चैंलेंजर्स ने भी विराट कोहली के जन्मदिन पर स्पेशल पोस्ट शेयर की है.  

वहीं विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने विराट की कुछ मज़ेदार तस्वीरें सांझा कर उनके जन्मदिन की बधाई उनको दी है. 


इसी बीच कुछ फैंस ने विराट के जन्मदिन पर #ViratKohliBirthdayCDP हैशटैग के साथ उन्हें जन्मदिन विश किया है. वहीं ट्विटर पर आज #HappyBirthdayViratKohli और #ViratKohli ट्रेंड कर रहा है. पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहनवाज दाहनी ने विराट कोहली को उनके जन्मदिन पर ख़ास संदेश भेजा है. जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है. 

शहनवाज ने कोहली के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "वह ऐसे कलाकार को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शनिवार का इंताजर नहीं कर सके, जिसने क्रिकेट को सबसे ज्यादा खूबसूरत बना दिया." शहनवाज की इस अदा ने भारतीयों का दिल जीत लिया है. शहवनाज ने पोस्ट कर कोहली के लिए बड़ा कमेंट लिखा, तो भारतीय भी इस पाक पेसर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

दुनिया भर में मौजूद विराट कोहली के फैंस, क्रिकेट जगत के तमाम विशेषज्ञ और वो हर शख्स जो विराट कोहली को चाहता है, अपने ही तरीके से उन्हें बधाई दे रहा है, उनकी कामयाबी और तरक्की की दुआ कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट कोहली मौजूदा विश्व कप में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप के पहले ही मुकाबले में कोहली ने 82 रनों की यादगार पारी खेलकर भारत को बेहतरीन जीत दिलवाई. इसके बाद नीदरलैंड्स और बांग्लादेश के खिलाफ भी किंग का बल्ला जमकर बोला.