विज्ञापन
This Article is From Feb 16, 2022

मिचेल स्टार्क की इस गेंद को देखकर हर कोई रह गया हैरान, मुश्किल से बचे विकेटकीपर मैथ्यू वेड, देखिए VIDEO

इस गेंद को अंपायर ने नॉ बॉल करार दिया जिसके बाद स्टार्क को एक और अतिरिक्त गेंद फेंकनी पड़ी. कैनबरा में खेले गए इस तीसरे टी20 में भी ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल करके सीरीज अपने नाम कर ली है.

मिचेल स्टार्क की इस गेंद को देखकर हर कोई रह गया हैरान, मुश्किल से बचे विकेटकीपर मैथ्यू वेड, देखिए VIDEO
स्टार्क ने स्लोअर गेंद फेंकने की कोशिश की
नई दिल्ली:

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने एक बार फिर से जीत हासिल की है. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों का इस मैच में भी दबदबा साफ देखने को मिला लेकिन इस मैच में मिचेल स्टार्क की एक गेंद का वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. स्टार्क की ये गेंद क्रीज से इतनी दूर थी कि गेंद पकड़ते वक्त यह विकेटकीपर को घायल भी कर सकती थी.

यह पढ़ें- India vs West Indies: टी20 के इस शानदार रिकॉर्ड से सिर्फ 73 रन दूर विराट कोहली, पहले ही मुकाबले में बन सकते हैं 'किंग'

मैच के दौरान मिचेल  स्टार्क की गेंद शायद उनके हाथ से छूट गई और गेंद सीधे उनके हाथ से छूटकर तीसरी स्लिप की  तरफ गई.  18वें ओवर में स्टार्क गेंदबाजी कर रहे थे और उनके सामने श्रीलंकाई कप्तान शनाका थे. स्टार्क ने उन्हें स्लोअर गेंद फेंकने की कोशिश की लेकिन गेंद ऑफ स्टंप से काफी बाहर सीधे विकेटकीपर के सामने गिरी. विकेटकीपिंग कर रहे मैथ्यू वेड ने एक लंबी डाइव लगाकर गेंद को रोकने की कोशिश भी की लेकिन ने नाकामयाब रहे. गेंद सीधे बाउंड्री के पार चार रनों के लिए चली गई. 

यह भी पढ़ें- IND vs WI 1st T20: पिच पर जूते रखकर लगाया निशाना, Video में देखिए पहले मैच के लिए टीम इंडिया के गेंदबाजों की खास तैयारी

इस गेंद को अंपायर ने नॉ बॉल करार दिया जिसके बाद स्टार्क को एक और अतिरिक्त गेंद फेंकनी पड़ी. कैनबरा में खेले गए इस तीसरे टी20 में भी ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल करके सीरीज अपने नाम कर ली है. पांच मैचों की इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआत के तीनों मैच अपने नाम कर लिए हैं. तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टाइट गेंदबाजी आक्रमण ने श्रीलंका की टीम को निर्धारित ओवरों में 121 रन ही बना पाई. मिचेल स्टार्क की गेंदबाजी बेहद ही औसत दर्जे की रही और उन्होंने 4 ओवर में 30 रन देकर कोई भी विकेट नहीं मिल पाया. 

पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की बढ़त हासिल कर चुकी ऑस्ट्रेलिया को अब अगला मुकाबला 18 फरवरी को मेलबर्न में खेलना है  और उसके बाद अंतिम टी20 मैच 20 फरवरी मेलबर्न में ही खेला जाएगा. 

क्रिकेट में Wicket Keepers की रैंकिंग क्यों नहीं होती?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Rishabh Pant: "मुझे क्या पता था उसे हिंदी...", पंत ने कर दिया 'गलती से मिस्टेक', स्टंप माइक ऑडियो हो रहा वायरल
मिचेल स्टार्क की इस गेंद को देखकर हर कोई रह गया हैरान, मुश्किल से बचे विकेटकीपर मैथ्यू वेड, देखिए VIDEO
Shoaib Akhtar react India  46 run all out IND vs NZ 1st Test match says happy about a test victory finally.
Next Article
Shoaib Akhtar: "भारत 46 पर ही आउट हो गया...", शोएब अख्तर ने टीम इंडिया का ऐसे उड़ाया मजाक, मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com