VIDEO: सरे को आखिरी ओवर में चाहिए थे 9 रन, फिर टी20 ब्लास्ट में वो हुआ जिससे देखने वालों की सांसे थम गई

कॉनर मैककेर ने सोमरसेट के खिलाफ पीटर सिडल की आखिरी गेंद पर बाउंड्री मार कर अपनी टीम सरे को तीन विकेट से रोमांचक जीत दिलाई. 

VIDEO: सरे को आखिरी ओवर में चाहिए थे 9 रन, फिर टी20 ब्लास्ट में वो हुआ जिससे देखने वालों की सांसे थम गई

सरे ने सोमरसेट को आखिरी गेंद पर हराया

नई दिल्ली:

टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) में मंगलवार को एक ओवर वाला रोमांचक मैच खेला गया. टॉम एबेल की अगुवाई वाली सोमरसेट टीम ने सरे के खिलाफ (Surrey vs Somerset) पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 144 रन बनाए. टारगेट का पीछा कर रही क्रिस जॉर्डन की टीम को फाइनल ओवर में 9 रन की जरुरत थी. सोमरसेट के लिए खेल रहे अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पीटर सिडल (Peter Siddle) को सरे के आखिरी ओवर में 136/4 के स्कोर पर गेंद सौंपी गई और फिर वो हुआ जिसके लिए फैंस छोटे फॉर्मेट वाली क्रिकेट के दिवाने हैं. 

आखिरी ओवर की पहली गेंद पर सिडल ने सिंगल दिया और अगली ही गेंद पर जॉर्डन का विकेट ले लिया. तीसरी गेंद पर निको रीफर ने चौका लगाया और अगली गेंद पर वो भी आउट हो गए. सिडल ने अपनी पांचवी गेंद पर गस एटकिंसन का विकेट निकाला. अब आखिरी गेंद पर सरे को चार रन की जरुरत थी और सिडल शानदार लय में नजर आ रहे थे. चीजें सोमरसेट के पक्ष में लग रही थी लेकिन कॉनर मैककेर ने आखिरी गेंद पर बाउंड्री मार कर अपनी टीम को तीन विकेट से जीत दिलाई. 

देखिए टी20 ब्लास्ट के मैच को रोमांचक आखिरी ओवर


इस बीच वेस्ट इंडीज के पूर्व ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड चोटिल होने की वजह से बाकी के टी20 ब्लास्ट से बाहर हो गए हैं. सरे कैंप के दौरान उनके बाएं घुटने पर चोट लग गई थी. पोलार्ड टी20 ब्लास्ट से बाहर हो चुके हैं लेकिन उम्मीद है कि वो द हंड्रेड टूर्नामेंट तक फिट हो जाएंगे. ट्रीटमेंट के बावजूद उनमें सुधार देखने को नहीं मिले और इसलिए उनके लिए सर्जिकल राय हासिल करने का निर्णय लिया गया है. सरे काउंटी क्रिकेट क्लब ने टी20 ब्लास्ट के इस सीजन के लिए पिछले महीने पूर्व ऑलराउंडर को साइन किया था. 

* "सही समय का इंतजार", Umran Malik को प्लेइंग XI में जगह नहीं मिलने पर पूर्व भारतीय कप्तान का बड़ा बयान 

FIH Pro League: डेब्यू सीजन में 3rd आई भारतीय महिला टीम, अगले महीने वर्ल्ड कप में ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद

भारत के खिलाफ खेलेंगे पंत, पुजारा, बुमराह और कृष्णा, लीसेस्टरशायर के साथ चार दिन का वार्म अप मैच 

कीरोन पोलार्ड ने कहा, "यह बेहद निराशाजनक है क्योंकि हम एक प्रमुख टीम रहे हैं और मुझे लगा कि मैं किसी खास टीम का हिस्सा हूं, लेकिन मैं बाकी के अभियान के लिए शुभकामनाएं देता हूं, जबकि मैं खुद को फिट और फिर से फायरिंग करने के लिए तैयार कर रहा हूं."

सरे सीसीसी में क्रिकेट निदेशक एलेक स्टीवर्ट ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "हम कीरोन जैसे गुणवत्ता वाले खिलाड़ी को खोने से निराश हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं."

बयान में आगे कहा गया, "इलाज के बावजूद, वह महत्वपूर्ण रूप से सुधार करने में विफल रहे हैं और इसलिए सर्जिकल राय हासिल करने का निर्णय लिया गया था. उनकी आज [मंगलवार] सुबह सफल सर्जरी हुई है, जो उन्हें अगले चार से छह सप्ताह के लिए रिहैबिलिटेशन के दौरान एक्शन से बाहर रखेगी." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe