3 हार के बाद भी पाकिस्तान का ड्रेसिंग रूम चिल, डायना बेग के रैप ने जीता फैंस का दिल, देखिए VIDEO

पाकिस्तान की टीम का ड्रेसिंग रूम का माहौल एकदम चिल है. पाकिस्तान की गेंदबाज डायना बेग (Diana Baig) का रैपर के रूप में अवातर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि डायना क्रिकेट के अलावा पाकिस्तान की फुटबॉल टीम का हिस्सा रह चुका है.

3 हार के बाद भी पाकिस्तान का ड्रेसिंग रूम चिल, डायना बेग के रैप ने जीता फैंस का दिल, देखिए VIDEO

सोमवार को पाकिस्तान की टीम का बांग्लादेश के खिलाफ चौथा मैच है

खास बातें

  • आईसीसी महिला विश्वकप 2022
  • पाकिस्तान की टीम नहीं जीत पाई है एक भी मुकाबला
  • पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूप में खुशनुमा माहौल
नई दिल्ली:

महिला विश्वकप 2022 (ICC Womens world cup) में पाकिस्तान की टीम भले ही मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही हो लेकिन पाकिस्तान की टीम का ड्रेसिंग रूम का माहौल एकदम चिल है. पाकिस्तान की गेंदबाज डायना बेग (Diana Baig) का रैपर के रूप में अवातर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि डायना क्रिकेट के अलावा पाकिस्तान की फुटबॉल टीम का हिस्सा रह चुका है.

यह पढ़ें- ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ियों को पाकिस्तान में मिल रहा है ऐसा खाना, लाबुशेन ने PHOTO शेयर किया

पाकिस्तान (Pakistan) की टीम का प्रदर्शन अभी तक इस विश्वकप में बेहद ही खराब रहा है. अभी तक अपने तीनों मैचों में हार का सामना किया है. पहले मैच में भारत से हार मिली इसके बाद ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका ने भी पाकिस्तान को  हराया है. सोमवार को पाकिस्तान अपना चौथा मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेल रही हैं. भारत के खिलाफ पाकिस्तान की टीम को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था लेकिन उसके बाद भी भारत और पाकिस्तान की खिलाड़ियों के बीच दोस्ताना तस्वीरें सामने आईं थी. पाकिस्तान की कप्तान बिस्माह माहरूफ की बेटी के साथ खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही थीं. अब आईसीसी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एंकर के कहने पर डायना बेग एक रैप गाती हैं. लोगों इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 


यह भी पढ़ें- सबके चेहरे पर एकदम आई स्माइल, मोहम्मद रिजवान के सेंस ऑफ ह्यूमर की हो रही है तारीफ, आप भी देखिए VIDEO

oanmtkag

आपको बता दें कि बेग का फेवरेट खेल क्रिकेट है लेकिन उन्हें फुटबॉल से भी खासा लगाव है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, 'इस्लामाबाद के लिए क्रिकेट खेलते हुए मैंने फुटबॉल में भी अपनी किस्मत आजमाई. मुझे खुद यकीन नहीं हुआ कि मैंने टीम में जगह बना ली है. 2014 में SAFF के लिए मुझे टीम में शामिल किया गया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?