सबके चेहरे पर एकदम आई स्माइल, मोहम्मद रिजवान के सेंस ऑफ ह्यूमर की हो रही है तारीफ, आप भी देखिए VIDEO

प्तान पैट कमिंस के टॉस जीतने के बाद मेहमान टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.  रावलपिंडी की तरह यह पिच भी पहले दिन बेजान सी ही नजर आ रही है.

सबके चेहरे पर एकदम आई स्माइल, मोहम्मद रिजवान के सेंस ऑफ ह्यूमर की हो रही है तारीफ, आप भी देखिए VIDEO

इसके बाद बाबर आजम को मैदान पर तेज हंसी आ गई

खास बातें

  • पाकिस्तान vs ऑस्ट्रेलिया
  • DRS को लेकर हुआ मजाक
  • कुछ सेंकड के लिए सब हसंने लगे
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के बीच शनिवार को कराची के नेशनल स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (PAKvsAUS) के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान ऐसा वाक्या हुआ जिसने  कुछ सेंकड के लिए सभी के चेहरों पर एक स्माइल लाने का काम किया. स्टीव स्मिथ के खिलाफ डीआरएस लेने के लिए जब रिजवान खुद बल्लेबाज से ही पूछने लगे तो देखने वालों की एकदम से हंसी छूट पड़ी.

यह पढ़ें- रोहित शर्मा के SIX से टूटी एक दर्शक की नाक, ले जाया गया तुरंत अस्पताल, देखिए VIDEO

दरअसल यह वाक्या 71वें ओवर का है जब पाकिस्तान दुविधा में था कि स्टीव स्मिथ के खिलाफ डीआरएस का इस्तेमाल किया जाए या नहीं. स्मिथ उस समय 54 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे. टाइमर खत्म होने के साथ, रिजवान ने स्मिथ के कंधों पर हाथ रखा और पूछा कि क्या उनका पक्ष डीआरएस के लिए जाना चाहिए. रिजवान की यह हरकत देख कप्तान बाबर आजम भी जोर से हंसने लगे और टीम के साथी खिलाड़ी भी.  इस वीडियो को देख फैंस काफी खुश हुए और फैंस को उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी पसंद आया. आखिरकार, मेजबान टीम इसके लिए नहीं गई और स्मिथ 86 वें ओवर में 214 गेंदों पर 72 रन बनाकर आउट हो गए. 


यह भी पढ़ें- AUSW vs NZW : हवा में उड़ते हुए एक हाथ से पकड़ा होश उड़ा देना वाला कैच, देखने वालों ने दबा ली दातों तले उंगलियां- VIDEO

ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन का अंत 251/3 पर किया. जिसमें उस्मान ख्वाजा ने नाबाद शतक बनाया. उन्होंने 266 गेंदों में 127 रन बनाए और 13 चौके और एक छक्का लगाया. कप्तान पैट कमिंस के टॉस जीतने के बाद मेहमान टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.  रावलपिंडी की तरह यह पिच भी पहले दिन बेजान सी ही नजर आ रही है. पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने बल्लेबाजी की और सही मायनों में पूरे दिन में सिर्फ दो ही खिलाड़ी आउट हुए थे. 

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com