Video: "ओह जेसन दैट ए डिलीशियस बॉल": मार्नस लेबुस्चगने ने होल्डर को लेकर की मजेदार टिप्पणी

लबसचगने बल्लेबाजी करते समय अपने चिड़चिड़े रुख के लिए जाने जाते हैं और वह अक्सर हास्यप्रद टिप्पणियों के साथ आते हैं. ऐसी ही एक घटना वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर द्वारा फेंके गए दिन के अंतिम ओवर की पहली गेंद पर हुई. गेंद देर से वापस स्विंग हुई और डेक से दूर जा गिरी.

Video:

लेबुस्चगने ने नाबाद 154 रनों की पारी खेली

Aus vs Wi: वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ पहले टेस्ट के शुरुआती दिन दाएं हाथ के बल्लेबाज मार्नस लेबुस्चगने (Marnus Labuschagne) अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर थे और मार्नस ने अपना 8वां टेस्ट शतक जमाया. उनकी 154 रनों की नाबाद पारी ने ऑस्ट्रेलिया को पहले दिन 293/2 पर समाप्त करने में मदद की, मेजबान टीम पर्थ में लीड की सीट पर थी. लबसचगने बल्लेबाजी करते समय अपने चिड़चिड़े रुख के लिए जाने जाते हैं और वह अक्सर हास्यप्रद टिप्पणियों के साथ आते हैं. ऐसी ही एक घटना वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर द्वारा फेंके गए दिन के अंतिम ओवर की पहली गेंद पर हुई. गेंद देर से वापस स्विंग हुई और डेक से दूर जा गिरी. होल्डर ने लेबुस्चगने को इस पर खेलने के लिए मजबूर किया और गेंद बाहरी किनारे के काफी करीब थी. जैसे ही गेंद उनके बाहरी किनारे से टकराई, मार्नस ने यह कहते हुए समाप्त कर दिया: "ओह जेसन, यह एक स्वादिष्ट गेंद है" लेबुस्चगने ने नाबाद 154 रनों की पारी खेली, जबकि उस्मान ख्वाजा और स्टीव स्मिथ ने 50 रनों की पारी खेली, जिससे ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को पर्थ स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरुआती टेस्ट पर नियंत्रण कर लिया.

कप्तान पैट कमिंस के हॉट एंड ड्राई  परिस्थितियों में बल्लेबाजी करने के फैसले के बाद मेजबान टीम पहले दिन स्टंप्स तक 293-2 के स्कोर तक पहुंच गई. लेबुस्चगने और ख्वाजा के बीच 142 रन के साथ टोटल का निर्माण किया गया था, जो डेविड वार्नर के पांच रन पर आउट होने के बाद एक साथ आए थे.

ये भी पढ़े-


Ind vs Ban 1st Odi: शेर ए बंगाल स्टेडियम में भारत बनाम बांग्लादेश का पहला मुकाबला, जानिए क्या कहते हैं ये रिकॉर्ड

Video: ऋषभ पंत ने हर्षा भोगले को दिया ऐसा जवाब तो भड़क उठे फैंस, युवा क्रिकेटर को ‘घमंडी' बताया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi