"इस बार तो पहले से भी ज्यादा मुश्किल.." वर्ल्ड कप टिकट व्यवस्था को लेकर पूर्व भारतीय गेंदबाज ने BCCI से की खास अपील

Venktesh Prasad reaction viral on World Cup 2023 Tickets: भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रशाद (Venktesh Prasad) ने सोशल मीडिया मंच X पर टिकट मैनेजमेंट प्रक्रिया को लेकर   रिएक्ट किया और बीसीसीआई (BCCI) से खास अपील भी की. 

Venktesh Prasad reaction viral on World Cup 2023 Tickets

Venktesh Prasad on World Cup 2023 Tickets: विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान का मैच हर क्रिकेट फैन्स देखना चाहता है और स्टेडियम में जाकर इसका अनुभव लेना चाहता है. बता दें कि भारत-पाक मैच के लिए  3 सितंबर को मैच के टिकट सेल के लिए लाइव हुए लेकिन कुछ पलों में  सारे टिकट बिक गए. ऐसे में कई फैन्स भारत-पाक का टिकट हासिल करने से चूक गए. ऐसे में भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रशाद (Venktesh Prasad) ने सोशल मीडिया मंच X पर टिकट मैनेजमेंट प्रक्रिया को लेकर   रिएक्ट किया और बीसीसीआई (BCCI) से खास अपील भी की. 

पूर्व क्रिकेटर ने X पर लिखा, "वर्ल्ड कप टिकट प्राप्त करना कभी भी इतना आसान नहीं रहा.. लेकिन इस बार यह पहले से भी ज्यादा मुश्किल हो गया है. बेहतर योजना बनाई जा सकती थी और मैं उन प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं, जिन्हें बड़ी उम्मीदें थीं और टिकट पाने के लिए संघर्ष करना पड़ा. मुझे पूरी उम्मीद है कि सबसे महत्वपूर्ण हितधारकों में से एक, प्रशंसकों को उनका मूल्य मिलेगा और मुझे आशा है बीसीसीआई अपने प्रशंसकों के लिए इसे आगे आसान बनाएगी." वेंकटेश प्रसाद के द्वार X किए जाने पर फैन्स लगातार इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. 

इसके साथ-साथ विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान आज यानि 5 सितंबर को होने वाला है. उम्मीद की जा रही है कि एशिया कप के लिए टीम का हिस्सा रहे ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ी विश्व कप की टीम में भी शामिल होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि विश्व कप का आगाज 5 अक्टूबर को होने वाला है. भारतीय टीम विश्व कप में अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने वाली है. वहीं , विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपरहिट मुकाबला 14 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.