"90 के दशक के वो दिन सबसे ज्यादा मजेदार थे", शोएब की पोस्ट पुरानी तस्वीर हुई वायरल

शोएब ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 मैच खेले.  अपने करियर में ज्यादातर विवादों के लिए प्रसिद्ध रहे शोएब ने पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी मुकाबला साल 2011 वर्ल्ड कप में खेला था.

आप देखिए कि अख्तर 90 के शुरुआती दौर में कैसे दिखते थे

नई दिल्ली:

फैंस इस बात को लेकर डिबेट कर सकते हैं कि शोएब गेंदबाज बेहतर हैं या एनालिस्ट बेहतर हैं. पिछले दिनों अपने घुटने की सर्जरी कराने वाले शोएब अपने बयानों को लेकर खासे मुखर हैं. पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) टीम चुने जाने के बाद से शोएब ने एक के बाद बाउंसरी रूपी बयान दिए हैं. बहरहाल, बीच-बीच में शोएब अपने पुराने दिनों के वीडियो या फोटो भी पोस्ट करते रहते हैं. शनिवार को शोएब ने अपनी करीब बीस-पच्चीस साल पुरानी फोटो ट्विटर पर पोस्ट की, जो अभी भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुयी है. इस तस्वीर में शोएब कराची में समुद्र किनारे नब्बे के दशक में काफी प्रचलित फैशल की कमीज और पैंट पहने देखा जा सकता है. 

शोएब ने तस्वीर के साथ  लिखा, "कराची में वो हाई वेस्टिट दिन. वास्तव में कई कारणों के चलते नब्बे का दशक बहुत ही आनंददायक था. इन  कारणों को बताया नहीं जा सकता." साथ ही में अख्तर ने हंसने का इमोजी  लगाया है. वैसे बेहतर होता कि अख्तर इन वजहों का भी जिक्र करते, जिसने उनके इस समय को सबसे यादगार बना दिया. 

बता दें कि शोएब ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 मैच खेले.  अपने करियर में ज्यादातर विवादों के लिए प्रसिद्ध रहे शोएब ने पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी मुकाबला साल 2011 वर्ल्ड कप में खेला था. तब पाकिस्तानी टीम न्यूजीलैंड के हाथों यह मैच हार गयी थी. हाल ही में शोएब ने भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की जमकर तारीफ की थी. 


दरअसल पिछले दिनों एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़कर करीब तीन साल का शतकों का सूखा खत्म करने वाले विराट ने इसका श्रेय अनुष्का शर्मा को दिया था. इस पर अख्तर ने  अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा था, "कोहली ने मैच के बाद कहा था कि अनुष्का मेरा सबसे खराब समय देख चुकी हैं. वह अपनी पत्नी के बारे में बात कर रहे थे. अनुष्का को मेरा सलाम. शाबाश ! आप एक आयरन लेडी हैं और विराट स्टील के बने हैं. 

यह भी पढ़ें: 

दुनिया में हार्दिक बेस्ट ऑलराउंडर हैं या बेन स्टोक्स, पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने सुनाया अपना फैसला, video

दीप्ति शर्मा के 'रन आउट' को ब्रॉर्ड-एंडरसन ने 'स्पिरिट ऑफ गेम' के खिलाफ बताया, सहवाग ने दोनों क्रिकेटरों को धो डाला

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com