विज्ञापन
This Article is From Sep 18, 2022

भारतीय गेंदबाजों के लिए 'काल' बन सकता है यह विस्फोटक बल्लेबाज, नेट्स में कर रहा चौके-छक्के की बरसात- Video

सिंगापुर में जन्मे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज टिम डेविड के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बहुप्रतीक्षित डेब्यू को लेकर हर कोई उत्साहित है और इनमें तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी शामिल हैं.

भारतीय गेंदबाजों के लिए 'काल' बन सकता है यह विस्फोटक बल्लेबाज, नेट्स में कर रहा चौके-छक्के की बरसात- Video
नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जाने वाले पहले टी-20 मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे नेट्स में ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आ रहे हैं. टिम डेविड की आक्रामक बल्लेबाज़ी को देखकर हर कोई ये सोचने पर मजबूर हो गया है कि भारतीय गेंदबाज़ जब इस बल्लेबाज़ के सामने आएंगे तो ये उनका क्या हाल करेंगे? अब तक सिंगापुर के लिए खेलते हुए टिम डेविड ने 14 टी-20 मैचों में 158.52 के स्ट्राइक रेट से 558 रन बनाए हैं. सिंगापुर में जन्मे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज टिम डेविड के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बहुप्रतीक्षित डेब्यू को लेकर हर कोई उत्साहित है और इनमें तेज गेंदबाज पैट कमिंस भी शामिल हैं. अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के कारण डेविड की फ्रेंचाइजी क्रिकेट में काफी मांग है. मुंबई इंडियंस ने 2022 की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में उन्हें 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा था, जिसके बाद लोगों का ध्यान उनकी तरफ गया.

कमिंस ने शनिवार को अभ्यास सत्र के बाद क्रिकेट.कॉम.एयू से कहा, ‘‘हम यहां मोहाली में हैं और हमने टीम के रूप में अपना पहला अभ्यास सत्र अभी समाप्त किया. वास्तव में यह बहुत अच्छा सत्र रहा टीम में नया चेहरा देखकर अच्छा लगा जो कि पहली बार ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ दौरे पर है. टिम डेविड ने कुछ लंबे शॉट खेले. मैं उन्हें मैदान पर खेलते हुए देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता.''

मौजूदा टी20 चैंपियन ऑस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला खेलेगा जिसका पहला मैच मंगलवार को यहां होगा. कमिंस ने कहा,‘‘ कोविड के बाद पहली बार भारत आकर बहुत अच्छा लग रहा है. मैं यहां सभी प्रशंसकों की उपस्थिति में खेलने का इंतजार नहीं कर सकता. उम्मीद है कि स्टेडियम खचाखच भरे रहेंगे. आपको ऐसा लगता है कि जैसे एक अरब लोग आपको खेलते हुए देख रहे हैं.'' (भाषा के इनपुट के साथ)

मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, इस पेसर को मिली जगह

कैफ ने LLC में चटकाए विकेट के Video से गांगुली को चिढ़ाया, तो पठान ने दिया यह मजेदार जवाब

T20 World Cup 2022: "केवल 10-12 गेंद खिलाने के लिए इस खिलाड़ी को XI में न चुनें", गौतम ने साफ-साफ कहा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
भारतीय गेंदबाजों के लिए 'काल' बन सकता है यह विस्फोटक बल्लेबाज, नेट्स में कर रहा चौके-छक्के की बरसात- Video
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com