कैफ ने LLC में चटकाए विकेट के Video से गांगुली को चिढ़ाया, तो पठान ने दिया यह मजेदार जवाब

Legends cricket league: . दरअसल कैफ को पेसर अशोक डिंडा का ओवर पूरा करने के लिए लाया गया, जो चार गेंद फेंकने के बाद ही जांघ में दर्द के कारण मैदान से बाहर चले गए. डिंडा का चोटिल होना कैफ के लिए गेंदबाजी का उत्साहित मौका लेकर आया.

कैफ ने LLC में चटकाए विकेट के Video से गांगुली को चिढ़ाया, तो पठान ने दिया यह मजेदार जवाब

खास बातें

  • कैफ का विकेट देखिए, कैच भी देखिए !
  • लीजेंड्स क्रिकेट लीग में कैफ का जलवा
  • विकेट मिला, तो मिल गया दादा को चिढ़ाने का मौका!
नई दिल्ली:

अब यह तो आप जानते ही हैं कि अपने खेलने के दिनों मे मोहम्मद कैफ को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डरों में से एक गिना जाता था, तो वह निचले क्रम में एक उपयोगी बल्लेबाज थे. कैफ साल 2002 में लॉर्ड्स में नेटवेस्ट ट्रॉफी मैच जिताऊ नाबाद 87 रन की पारी खेलकर सुर्खियों में आए थे. यह वही मुकाबला जिसमें पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का बॉलकनी में जश्न में टी-शर्ट उतारना चर्चा का विषय बना था. बहरहाल, फिलहाल कैफ वर्तमान में लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं. उनके साथ और भी पूर्व क्रिकेटर हिस्सा ले रहे हैं. शुक्रवार को शुरू हुयी लीग में प्रदर्शनी मैच में इंडिया महाराज और वर्ल्ड जायंट्स के बीच मुकाबला खेला गया, तो इसमें कैफ महाराज की तरफ से गेंदबाजी करने का भी मौका मिला.  

यह भी पढ़ें: सर्वे में बड़ी संख्या में फैंस ने यह कारण बताया एशिया कप में भारत के खराब प्रदर्शन का

बीसीसीआई घरेलू सीजन में नया "इंपैक्ट प्लेयर" नियम लागू करेगा, जानिए कैसे काम करेगा यह टी20 में


और गेंदबाजी में कैफ ने सभी को चौंकाते हुए अपनी ऑफ स्पिनर से थिसारा परेरा का विकेट लिया. दरअसल कैफ को पेसर अशोक डिंडा का ओवर पूरा करने के लिए लाया गया, जो चार गेंद फेंकने के बाद ही जांघ में दर्द के कारण मैदान से बाहर चले गए. डिंडा का चोटिल होना कैफ के लिए गेंदबाजी का उत्साहित मौका लेकर आया, जिन्होंने अपने अंतराष्ट्रीय व्हाइट-बॉल करियर में कभी गेंदबाजी नहीं की थी. 

बहरहाल, जब कैफ ने विकेट चटकाया, तो उन्होंने इस विकेट के वीडियो को गांगुली को टैग करते हुए उन्हें चिढ़ाते हुए खास कमेंट किया. दरअसल कैफ अपने करियर में ज्यादातर क्रिकेट गांगुली के नेतृत्व में ही खेले.  कैफ ने लिखा, "स्पेशल अटेंशन स्किपर: कृपया मेरी गेंद में ड्रिफ्ट, फ्लाइट और कैफ का घुमाव देखिए. दादा क्या आप सोचते हैं कि आप इसका इस्तेमाल करने से चूक गए?" कैफ के इस ट्वीट ने उस दौर की याद दिला दी, जब गांगुली ने कैफ, युवराज, सहवाग, आशीष नेहरा, जहीर खान और हरभजन जैसे युवा खिलाड़ियों से सुसज्जित टीम तैयार की थी. 

बहरहाल, कैफ के इस अंदाज पर गांगुली ने तो अभी तक कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन पूर्व पेसर इरफान पठान ने कैफ को इस पर बहुत ही मजेदार जवाब दिया.वहीं, कैफ ने भी पठान को उनके मजाकिया जवाब पर अपनी ओर से भी जवाब दिया.

कैफ ने पठान को जवाब देते हुए लिखा, "वैसे बोला क्या, मैं जरा सुन नहीं पाया"

यह भी पढ़ें:

"जडेजा का बाहर होना भारत के लिए बहुत बड़ा नुकसान", महेला जयवर्द्धने ने कहा

'बीसीसीआई घरेलू सीजन में नया "इंपैक्ट प्लेयर" नियम लागू करेगा, जानिए कैसे काम करेगा यह टी20 में

'"जडेजा का बाहर होना भारत के लिए बहुत बड़ा नुकसान", महेला जयवर्द्धने ने कहा

VIDEO: मोहम्मद शमी विश्व कप टीम में चुने जा सकते हैं. बाकी VIDEO देखने को YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com