अब IPL भी नहीं खेलेंगे सुरेश रैना, क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से भी किया संन्यास का ऐलान

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सुरेश रैना (Suresh raina) ने अब घरेलू क्रिकेट और आईपीएल से भी खुद को अलग कर लिया है

अब IPL भी नहीं खेलेंगे सुरेश रैना, क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से भी किया संन्यास का ऐलान

अब IPL भी नहीं खेलेंगे सुरेश रैना

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अब घरेलू क्रिकेट और आईपीएल से भी खुद को अलग कर लिया है. रैना ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की है. इसका मतलब यह है कि रैना अब आईपीएल खेलते हुए भी नजर नहीं आएंगे. रैना ने अपने ट्वीट में फैन्स को उनके हमेशा सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा है. रैना ने ट्वीट किया और लिखा,  'अपने देश और राज्य यूपी का प्रतिनिधित्व करना एक परम सम्मान की बात है. मैं क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा करना चाहता हूं. मैं @BCCI, @UPCACricket, @ChennaiIPL, @ShuklaRajiv सर और अपने सभी प्रशंसकों को उनके समर्थन और मेरी क्षमताओं में अटूट विश्वास के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं'. 

बता दें कि 15 अगस्त 2020 को धोनी के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले रैना ने अब खुद को घरेलू क्रिकेट से भी अलग करने का फैसला किया है. रैना वैसे, देश और विदेश की क्रिकेट लीग को खेलते रहे हैं, इस साल रैना वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में भी खेलने वाले हैं.  

अपने आईपीएल करियर में रैना ने 205 मैच खेले और इस दौरान उन्होंने 5528 रन बनाने में सफलता हासिल की थी. रैना आईपीएल में सीएसके की ओर से खेलते थे. लेकिन इस बार उन्हें सीएसके ने ऑक्शन में नहीं खरीदा था. बता दें कि अब रैना रोड वर्ल्ड सेफ्टी सीरीज के अलावा दुनिया की दूसरी क्रिकेट लीग में शिरकत करते दिखेंगे. 

रिकी पोंटिंग ने चुने T20I के टॉप-5 खिलाड़ी, नंबर वन पर बाबर आजम नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दी जगह


"उस खिलाड़ी का नाम बताओ जिससे फोन करने की उम्मीद कर रहे थे" गावस्कर ने कोहली पूछा सीधा सवाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       





अन्य खबरें