Sl vs Eng, 2nd Test: जेम्स एंडरसन के यूनीक रिकॉर्ड बनाने के बाद सोशल मीडिया पर छाए मजेदार मीम्स

Sri Lanka vs England 2nd Test: जेम्स एंडरसन ने एक बार फिर से दिखाया है कि जमीन दुनिया की कोई भी हो, उन्हें विकेट चटकाना बखूबी आता है. और उनका यह प्रदर्शन भारत के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले मेजबान बल्लेबाजों के लिए एक वॉर्निंग है.

Sl vs Eng, 2nd Test: जेम्स एंडरसन के यूनीक रिकॉर्ड बनाने के बाद सोशल मीडिया पर छाए मजेदार मीम्स

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के सीमर जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने भारत के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले ही मेजबान बल्लेबाजों को ट्रेलर दिखा दिया है कि वह एशियाई पिचों पर भी बल्लेबाजों को पानी पिलाने में समक्ष हैं. जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने श्रीलंका के खिलाफ गॉल में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन श्रीलंका की पहली पारी में छह विकेट चटकाए. और इसी के साथ ही क्रिकेट इतिहास के महातम तेज गेंदबाजों में से एक एंडरसन ने वह कारनामा कर दिखाया, जिसे तोड़ने के लिए आने वाली पीढ़ी को लोहे के चने चबाने पढ़ेंगे. हम आपको एंडरसन (Anderosn) के इस रिकॉर्ड के बारे में बताएंगे, चलिए पहले उन मजेदार मीम्स पर नजर दौड़ा लीजिए  जो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं 

ये देखिए कि रोहित शर्मा की मनोदशा बताने की कोशिश की गयी है

एक और मीम देखिए

यह उनके लिए है, जो कहते हैं कि एंडरसन सिर्फ इंग्लैंड में ही विकेट ले सकते हैं

चलिए अब बात कर लेते हैं, एंडरसन के उस स्पेशल रिकॉर्ड के बारे में, जिसे तोड़ पाना किसी भी तेज गेंदबाज के लिए बहुत और बहुत ही ज्यादा मुश्किल होगा. और वह रिकॉर्ड यह है कि यह लगातार 15वां साल है, जब एंडरसन ने  हर साल पांच विकेट चटकाए.  


लगे हाथ एक और रिकॉर्ड देख लीजिए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.