SL vs IND: हार्दिक पंड्या को गेंदबाजी करता देख बेटे अगस्त्य ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में भले ही हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला लेकिन उन्होंने मैच में गेंदबाजी की

SL vs IND: हार्दिक पंड्या को गेंदबाजी करता देख बेटे अगस्त्य ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें

SL vs IND: हार्दिक पंड्या को गेंदबाजी करता देख बेटे अगस्त्य ने ऐसे किया रिएक्ट, देखें

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में भले ही हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला लेकिन उन्होंने मैच में गेंदबाजी की. फैन्स हार्दिक को गेंदबाजी करता देख काफी खुश भी नजर आए. पहले वनडे में हार्दिक पंड्या अपने हेडबैंड को लेकर भी काफी चर्चा में रहे. बता दें कि गेंदबाजी के दौरान हार्दिक अपने माथे पर हेडबैंड पहने हुए नजर आए थे. हार्दिक की इस तस्वीर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. दूसरी ओर एक और तस्वीर वायरल हुई है जिसमें उनका बेटा उन्हें टीवी पर गेंदबाजी करता हुआ देख रहा है. हार्दिक की बीवी नताशा ने बेटे का वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. वीडियो में हार्दिक की बीवी अपने बेटे को टीवी में देखने का इशारा करती हैं और 'दादा 'कहकर अगस्त्य का ध्यान टीवी पर लाना चाह रही हैं. लेकिन बेटा अगस्त्य अपने ही धुन में रहता है.

SL vs IND: दूसरे वनडे में भारत की प्लेइंग XI ऐसी हो सकती है, मनीष पांडे को लेकर कन्फ्यूजन

17ubn1i

गौरतलब है कि काफी समय बाद हार्दिक ने मैच में गेंदबाजी की है. पहले वनडे में हार्दिको एक विकेट लेने में भी सफल रहे थे. वहीं, हार्दिक के भाई क्रुणाल पंड्या को भी प्लेइंग-XI में जगह मिली थी. पहले वनडे में क्रुणाल ने भी अच्छी गेंदबाजी की और एक सफलता मिली.

शाकिब अल हसन ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के केवल दूसरे ऑलराउंडर बने

भारत ने पहला वनडे मैच 7 विकेट से जीता था. पृथ्वी शॉ को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. पृथ्वी के अलावा कप्तान धवन ने नाबाद 85 रन बनाए तो वहीं अपना पहला वनडे मैच खेल रहे इशान ने धमाकेदार 59 रन की पारी खेली थी. पहले वनडे में भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव औऱ इशान ने डेब्यू किया था. 


3 वनडे मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से श्रीलंका से आगे हैं. सीरीज के दोनों मैच कोलंबो में खेले जाएगा. सीरीज का पहला मैच में प्रेमदासा में खेला गया था. भारतीय टीम श्रीलंका के दौरे पर 3 वनडे और 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com