होटल रूम में शुभमन गिल पर भड़के ईशान किशन, आमने-सामने आए दोनों भारतीय खिलाड़ी, Video हुआ वायरल

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिससे टीम इंडिया का मूड समझा जा सकता है. इस फनी वीडियो में उनके साथ ईशान किशन (Ishan Kishan) और युजी चहल (Yuzvendra Chahal) हैं. तीनों खिलाड़ी मशहूर टीवी शो 'रोडीज' की नकल कर रहे हैं, जो काफी मजेदार हैं.

होटल रूम में शुभमन गिल पर भड़के ईशान किशन, आमने-सामने आए दोनों भारतीय खिलाड़ी, Video हुआ वायरल

Shubman Gill, Ishan Kishan

India vs New Zealand: भारत ने शुभमन गिल (Shubman Gill) के टी20 अंतरराष्ट्रीय में पहले (नाबाद 126 रन) शतक के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत बुधवार को अहमदाबाद में तीसरे और अंतिम मैच (IND vs NZ 3rd T20) में न्यूजीलैंड को 168 रन से हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम की. गिल ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को चारों ओर पीटते हुए अपनी शानदार फॉर्म जारी रखी. उन्होंने महज 63 गेंद में 12 चौके और सात छक्के जमाए जिससे भारत ने चार विकेट पर 234 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. 

इस सीरीज (IND vs NZ) के दौरान भारत ने वनडे रैंकिंग में पहला स्थान भी हासिल किया और टी20 फॉर्मेट में नंबर एक रैंक को बनाए रखा. आखिरी मैच में कई टीम इंडिया ने कई रिकॉर्ड बनाए, जिसमें रनों के हिसाब से इस प्रारूप में सबसे बड़ी जीत और शुभमन गिल का पारी (Shubman Gill Century) शामिल है. भारत के लिए इससे बेहतर अंत नहीं हो सकता था. न्यूजीलैंड को वनडे के बाद टी20 सीरीज में हारकर भारतीय खिलाड़ियों का मूड शानदार है. 

शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिससे टीम इंडिया का मूड समझा जा सकता है. इस फनी वीडियो में उनके साथ ईशान किशन (Ishan Kishan) और युजी चहल (Yuzvendra Chahal) हैं. तीनों खिलाड़ी मशहूर टीवी शो 'रोडीज' की नकल कर रहे हैं, जो काफी मजेदार हैं.


देखें Video: 

न्यूजीलैंड के खिलाफ नाबाद 126 रन जड़कर भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले बल्लेबाज गिल (Shubman Gill) ने मैच के बाद कहा था कि उन्होंने अपनी शानदार पारी में कुछ अलग नहीं किया और अपना स्वाभाविक खेल खेला.

गिल ने मैच के बाद कहा, "जब आप अभ्यास करते हैं और इसका फल मिलता है, तो अच्छा लगता है. टीम के लिए अच्छी पारी खेलकर बहुत खुश हूं. छक्के मारने के लिए सबकी अपनी तकनीक होती है."

गिल ने BCCI (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) की वेबसाइट पर जारी कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ बातचीत के वीडियो में कहा, "मैं जिस तरह से बल्लेबाजी करता हूं उसके लिए मानसिक स्पष्टता की जरूरत होती है. और आप ने खासकर आज मुझे उस तरह की आजादी दी. आप ने कहा था, ‘जैसा मैं खेलता हूं वैसा ही खेलूं और कुछ अतिरिक्त करने की जरूरत नहीं है.' मुझे लगता है कि यह छोटी-छोटी चीजें काफी मदद करती है."

"बेटा जब तू U19 खेल रहा था ना, तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था", PAK गेंदबाज ने कोहली के साथ अपनी झड़प का खुलासा कर मचाई सनसनी

VIDEO: "यह मेरा आखिरी मैच है", शुभमन गिल के साथ बात चीत में हार्दिक पांड्या ने किया लंबे ब्रेक का ऐलान

IND vs AUS: अगर ऐसा हुआ तो ऑस्ट्रेलिया जीतेगा बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का बड़ा दावा

Women's T20 World Cup में कब और किसके साथ भिड़ेगी टीम इंडिया, जानें पूरा शेड्यूल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com