शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा, महेश भट्ट की इस सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म में लीड रोल का मिला था ऑफर

पाकिस्तान के अनुभवी गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar Career) अपने समय के सबसे अच्छे और घातक स्पीडस्टरों में से एक थे. अपने पूरे क्रिकेट करियर के दौरान अख्तर ने कई गेम चेंजिंग प्रदर्शन दिए, लेकिन उनके कुछ सबसे अविश्वसनीय कारनामे भारत के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए आए. 

शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा, महेश भट्ट की इस सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म में लीड रोल का मिला था ऑफर

Shoaib Akhtar

भारत में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का काफी फैंस हैं. पाकिस्तानी पंजाब के रावलपिंडी से आने वाले क्रिकेटर "रावलपिंडी एक्सप्रेस" के नाम से भी मशहूर हैं. उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में बहुत कुछ हासिल कर एक बड़ा नाम बनाया है. लेकिन इसके बावजूद, कई अन्य खिलाड़ियों की तरह उनकी भी फिल्मों में एक्टिंग करने की दिलचस्पी थी.

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने बताया कि उन्हें साल 2005 में आई बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की क्राइम-ड्रामा फिल्म "गैंगस्टर" (Gangster) में मुख्य भूमिका निभाने की पेशकश के लिए संपर्क किया गया था.

पिछले साल अख्तर ने अपनी बायोपिक के शीर्षक "रावलपिंडी एक्सप्रेस: रेसिंग अगेंस्ट द ऑड्स"  का खुलासा किया था. हालांकि इस बारे में जानकारी नहीं है कि उनकी फिल्म (Shoaib Akhtar Film) का निर्माण शुरू हो गया है या नहीं. पिछले महीने अख्तर ने एक ट्वीट के जरिए "असहमति और संविदात्मक उल्लंघन" का आरोप लगाते हुए इससे अलग होने की घोषणा की थी.


Video: "बाबर आजम पाकिस्तान का सबसे बड़ा ब्रांड नहीं बन पाया", दिग्गज पेसर के अनोखे कमेंट में मचाई खलबली 

PSL: नसीम शाह के यॉर्कर ने स्टंप्स का किया बूरा हाल, विंडीज स्टार को बोल्ड कर दिखाया जोश- VIDEO

क्रिकेट की पिच पर भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) को कट्टर प्रतिद्वंद्वी माना जाता है. दोनों पक्षों के बीच फैंस का उत्साह, भावनाएं और जुनून खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित करता है.

पाकिस्तान के अनुभवी गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar Career) अपने समय के सबसे अच्छे और घातक स्पीडस्टरों में से एक थे. अपने पूरे क्रिकेट करियर के दौरान अख्तर ने कई गेम चेंजिंग प्रदर्शन दिए, लेकिन उनके कुछ सबसे अविश्वसनीय कारनामे भारत के खिलाफ गेंदबाजी करते हुएआए. 

सनसनीखेज स्पीडस्टर ने 2011 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. शानदार पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने अपने देश के लिए 163 वनडे, 14 टी20 और 46 टेस्ट में खेला है. उनके नाम 178 टेस्ट विकेट, 247 वनडे विकेट और 21 टी20 विकेट दर्ज हैं. वह 100 मील प्रति घंटे की गति से गेंदबाजी करने वाले पहले क्रिकेट खिलाड़ी हैं.

IPL 2023: CSK फैंस के लिए खुशखबरी, इस भारतीय स्टार ने आगामी सीजन के लिए खुद को बताया फिट

PSL: मैदान पर मोहम्मद आमिर की इस अभद्र हरकत से फैंस बौखलाए, पूर्व क्रिकेटर भी हुए नाराज- VIDEO

भारतीय महिला Cricket Team लगातार तीसरी बार विश्व कप के Semifinal में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com