PSL: नसीम शाह के यॉर्कर ने स्टंप्स का किया बूरा हाल, विंडीज स्टार को बोल्ड कर दिखाया जोश- VIDEO

PSL: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने पाकिस्तान की तेज गेंदबाज जोड़ी - शाहीन अफरीदी और नसीम शाह (Naseem Shah) को "सोने की तरह कीमती" बताया था.

PSL: नसीम शाह के यॉर्कर ने स्टंप्स का किया बूरा हाल, विंडीज स्टार को बोल्ड कर दिखाया जोश- VIDEO

Naseem Shah

PSL: जारी पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) में अब तक कुछ शानदार प्रदर्शन हुए हैं. पाकिस्तान क्रिकेट में तेज गेंदबाजों के प्रचलन के साथ, यह स्वाभाविक है कि गति के सौदागरों ने सुर्खियां बनाई हैं. अनकैप्ड स्टार एहसानुल्लाह से लेकर मशहूर युवा स्टार नसीम शाह (Naseem Shah) के कुछ यादगार परफॉरमेंस रहे हैं. सोमवार की रात भी तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन (चार ओवर में 13 रन देकर तीन विकेट) और नसीम शाह (चार ओवर में 19 रन देकर एक विकेट) ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) के लिए बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाले पेशावर जाल्मी के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया. हालाँकि, दोनों के इस प्रदर्शन के बावजूद पेशावर (Peshawar Zalmi) ने 18.3 ओवर में 155 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच जीता.

नसीम ने वेस्टइंडीज के स्टार रोवमैन पॉवेल (23 गेंद पर 36) का एकमात्र विकेट लिया. 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर पावेल के खिलाफ नसीम ने एक यॉर्कर फेंकी, जो बल्लेबाज के समझ से परे थी और गेंद तेजी से अंदर आकर मिडिल स्टंप पर लगी.

देखें वीडियो: नसीम ने अपने तेज यॉर्कर से विंडीज स्टार के स्टंप्स उड़ाए


इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने पाकिस्तान की तेज गेंदबाज जोड़ी - शाहीन अफरीदी और नसीम शाह (Naseem Shah) को "सोने की तरह कीमती" बताया था. इसके साथ ही दिग्गज खिलाड़ी ने पाकिस्तान टीम को दोनों खिलाड़ियों को पूरा आराम देने और ध्यान से इस्तेमाल करने की सलाह दी  थी.

क्रिकेट पाकिस्तान ने हुसैन के हवाले से लिखा, "पाकिस्तान को अपने तेज गेंदबाजों को आराम देने और रोटेट करने की जरूरत है. नसीम और शाहीन दोनों सोने की तरह हैं, और आपको तीनों प्रारूपों में खेलने वाले दोनों गेंदबाज के साथ बहुत सावधान रहने की जरूरत है"

IPL 2023: CSK फैंस के लिए खुशखबरी, इस भारतीय स्टार ने आगामी सीजन के लिए खुद को बताया फिट

PSL: मैदान पर मोहम्मद आमिर की इस अभद्र हरकत से फैंस बौखलाए, पूर्व क्रिकेटर भी हुए नाराज- VIDEO

भारतीय महिला Cricket Team लगातार तीसरी बार विश्व कप के Semifinal में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com