T20 World Cup 2021: शेन वार्न के अनुसार ये दो टीमें वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार

शेन वार्न का मानना है कि यूएई और ओमान में खेले जा रहे आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत और इंग्लैंड की टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है.

T20 World Cup 2021: शेन वार्न के अनुसार ये दो टीमें वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार

शेन वार्न ने इन दो टीमों को बताया वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार

कैनबरा:

महान पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने विचार लोगों के साथ साझा किया है. उनका मानना है कि यूएई और ओमान में खेले जा रहे आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 Men's World Cup 2021) में भारत और इंग्लैंड की टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है. इसके अलावा उन्होंने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की भी जमकर सराहना की है. उनका मानना है किवी टीम हमेशा आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में जबरदस्त प्रदर्शन करती है. वहीं उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम के बारे में बात करते हुए कहा है कि इस टीम को हल्के में लिया जा रहा है, लेकिन इस टीम में कई मैच विनर खिलाड़ी मौजूद हैं.

T20 WC: 'सुपर 12' के मैच आज से, पहली भिडंत में ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका की टीम आमने-सामने, देखें संभावित XI

इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का भी उल्लेख किया है. उनका मानना है कि ये दोनों टीमें भी अपनी उम्दा प्रदर्शन से लोगों को प्रभावित कर सकती हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मुझे लगता है कि इंग्लैंड और भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप 2021 में फेवरेट के रूप में मैदान में उतरेंगी. न्यूजीलैंड की टीम हमेशा आईसीसी इवेंट्स में अच्छा प्रदर्शन करती है, लेकिन मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया को कम आंका जा रहा है, इस टीम के पास बहुत सारे मैच विजेता खिलाड़ी हैं. फिर आपके पास पाकिस्तान और वेस्टइंडीज है. मैं यह देखने के लिए काफी रोमांचित हूं कि कौन खिताब उठाता है.'

यह भी पढ़ें- 

T20 World Cup: रहाणे ने ऋषभ पंत के बारे में कही बड़ी बात, कई पहलुओं पर अपने विचार रखे

भारत-पाक मेगा मुकाबले से पहले ही सोशल मीडिया पर भिड़े दोनों देशों के फैंस, मजेदार Memes की बाढ़

IPL की 2 नई टीमों के लिए रणवीर और दीपिका के साथ कई दिग्गज होड़ में, इस तारीख को होगा ऐलान, Reports

बता दें शनिवार यानी आज से 'सुपर 12' चरण की शुरुआत हो रही है. 'सुपर 12' के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के साथ है, वहीं दूसरे मुकाबले में शाम 7.30 बजे से इंग्लैंड की टीम वेस्टइंडीज से भिड़ेगी. 

T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पड़ोसी देश पाकिस्तान के साथ है. दोनों टीमों के बीच यह हाईवोल्टेज मुकाबला दुबई स्थित दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. बता दें वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम अबतक भारत को कभी भी शिकस्त नहीं दे पाई है. 


कैसे है विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया की फ़िक्र एक जैसी?. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com