Viral Video: "मुझे ये वाला हेयरकट चाहिए", केकेआर खिलाड़ी के स्टाइल को देख बोले शाहरुख खान 

Shahrukh Khan want Suyash Sharma haircut, हैदराबाद (SRH)  के खिलाफ जीत के बाद शाहरुख (Shahrukh Khan) केकेआर (KKR) के खिलाड़ियों से मिल रहे थे, ऐसे में तभी उन्होंने

Viral Video:

Kolkata Knight Riders, IPL 2024

Shahrukh Khan Viral video: कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो अपने टीम के एक खिलाड़ी के हेयरकट को देखकर इंप्रेस हो गए हैं. दरअसल, पिछले मैच में हैदराबाद (SRH)  के खिलाफ जीत के बाद शाहरुख (Shahrukh Khan) केकेआर (KKR) के खिलाड़ियों से मिल रहे थे, ऐसे में तभी उन्होंने सुयश शर्मा को देखा तो चौंक गए. दरअसल, सुयश ने अपना हेयर स्टाइल बदल लिया है. पहले सुयश बड़े बालों में नजर आते थे लेकिन अब उन्होंने अपने बाल काट लिए हैं. छोटे बाल में सुयश को देखकर शाहरुख काफी इंप्रेस हुए औऱ साथ ही उनके जैसे हेयरकट की मांग भी कर डाली.

ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

ये भी पढ़े-  "मझे लगता है माही भाई ...", अंबाती रायडू ने IPL से धोनी के रिटायरमेंट को लेकर की भविष्यवाणी


किंग खान ने अपनी मैनेजर पूजा को कहा, "मुझे भी ये वाला हेयरकट चाहिए." वहीं, किंग खान शाहरुख ने सुयश से पूछा कि किसने कहने पर आपने यह हेयरकट किया है. इसपर किंग खान ने रिएक्ट किया और कहा कि, उन्होंने खुद से ही यह हेयरकट चुना है. शाहरुख और सुयश के बीच हुई इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. फैन्स गदगद हैं. 

केकेआर ने पिछले मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स को 8 विकेट से हराकर अपनी चौथी जीत दर्ज की. केकेआर की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है. केकेआर की टीम ने इस सीजन शानदार परफॉर्मेंस किया है. इस सीजन केकेआर के साथ मेंटर के पद पर गंभीर हैं. गंभीर के आने से कोलकाता एक अलग रंग में नजर आ रही है. केकेआर की टीम ने अबतक 5 मैच खेले हैं जिसमें 4 में उसे जीत मिली है. केकेआर को अबतक एक मात्र मैच में हार मिली है, सीएसके के खिलाफ कोलकाता को हार नसीब हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब केकेआर की टीम का अगला मुकाबला 16 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के साथ होगा. दोनों टीमें टॉप 2 में हैं. पहले नंबर पर राजस्थान है और दूसरे नंबर पर केकेआर ,ऐसे में यह मुकाबला काफी दिलचस्प होगा.