"मझे लगता है माही भाई ...", अंबाती रायडू ने IPL से धोनी के रिटायरमेंट को लेकर की भविष्यवाणी

Ambati Rayudu on MS Dhoni’s retirement year, धोनी ने केवल 4 गेंद पर 20 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने लगातार तीन छक्के लगाए. 500 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर माही ने तहलका मचा दिया

Ambati Rayudu big comment on MS Dhoni

Ambati Rayudu on MS Dhoni's retirement year: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में जिस अंदाज में धोनी (MS Dhoni) ने बल्लेबाजी उसे देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा है कि धोनी की उम्र 42 साल है. धोनी विकेट के पीछे अभी भी बेहतरीन विकेटकीपिंग कर रहे हैं. उनको देखकर कहीं से भी ऐसा प्रतित नहीं हो रहा है कि उनका समय खत्म होता जा रहा है. समय के साथ धोनी और भी खतरनाक बनते जा रहे हैं. यही कारण है कि उनके टीम के पूर्व खिलाड़ी और इस समय कमेंट्री कर रहे अंबाती रायडू ने मुंबई के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी को देखकर भविष्यवाणी कर दी है. रायडू ने स्टार स्पोर्ट्स पर धोनी को लेकर बात की और कहा कि, "उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो पांच साल और खेल सकते हैं."

रायडू ने कहा, "वो पूरे जोश के साथ बल्लेबाजी कर रहें हैं और मैंने पिछले पांच सालों में उन्हें इतनी अच्छी विकेटकीपिंग करते नहीं देखा है. वह स्टंप के पीछे बेहतरीन लग रहे हैं और अच्छे परिणाम भी दे रहे हैं.  मैं उनके शरीर की हरकत देखकर हैरान हूं.'  रायडू ने आगे कहा, "धोनी भाई सिंगल और डबल लेते समय विकेटों के बीच भी अच्छी दौड़ लगा रहे हैं.  मुझे लगता है कि वो अगले पांच साल तक आईपीएल में खेल सकते हैं. उन्हें आईपीएल खेलते जारी रखना चाहिए. वो इतने समय तक आसानी से टूर्नामेंट में लंबे समय तक टिके रह सकते हैं."

ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह


ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धोनी ने केवल 4 गेंद पर 20 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने लगातार तीन छक्के लगाए. 500 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर माही ने तहलका मचा दिया. आईपीएल में सीेएसके की ओर से खेलते हुए माही ने 5000 रन भी पूरे कर लिए हैं. बता दें कि आईपीएल 2024 के आगाज से पहले धोनी ने कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंप दी थी. लेकिन कप्तान नहीं होने के बाद भी मैदान पर माही मैजिक का जलवा लगातार जारी है.