PAK vs NZ: "टीम की कप्तानी करना...", हार के बाद कप्तान शाहीन अफरीदी ने कप्तानी को लेकर दिया बड़ा बयान

Shaheen Afridi: न्यूजीलैंड ने जीता पहला मुकाबला, पांच मैचों की श्रृंखला में पाकिस्तान के खिलाफ 46 रन से बड़ी जीत दर्ज की.

PAK vs NZ:

Shaheen Afridi on Lose vs NZ 1st T20

PAK vs NZ: केन विलियमसन, डेरिल मिशेल और टिम साउदी के शानदार प्रदर्शन से न्यूजीलैंड ने शुक्रवार को यहां ईडन पार्क में पांच मैचों की श्रृंखला के पहले टी20 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 46 रन से बड़ी जीत दर्ज की. डेरिल मिशेल और कप्तान केन विलियमसन के अर्धशतकों की बदौलत न्यूजीलैंड ने बोर्ड पर विशाल स्कोर खड़ा किया. कुछ देर तक ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान अपने लक्ष्य का पीछा करने की राह पर है, लेकिन जल्द ही उन्होंने लय खो दी और 46 रन से पिछड़ गए. 227 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज सईम अयूब ने अपनी टीम के लिए अद्भुत प्रदर्शन किया, उन्होंने पहली गेंद पर चौका लगाया और फिर छक्का भी जड़ा.

हार के बाद शाहीन आफरीदी ने कहा

टीम की कप्तानी करना गर्व का क्षण है. किसी भी खिलाड़ी के लिए अपने देश का नेतृत्व करना गर्व का क्षण है. हमने अच्छा क्रिकेट खेला. हम अगले मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे. विलियमसन और मिशेल ने वास्तव में अच्छा खेला. हमें वो कैच लेने होंगे, उस पर काम करने की जरूरत है.' अयूब ने अच्छी पारी खेली, अब्बास ने अपने डेब्यू में प्रभावशाली प्रदर्शन किया. ये सकारात्मक बातें हैं. हमें सटीक रहने और आगे बढ़ने के लिए अपनी विविधताओं का उपयोग करने की आवश्यकता है.

सलामी बल्लेबाज द्वारा मैट हेनरी को दो छक्कों और एक चौके से आउट करने के बाद, वह पावरप्ले में काफी नुकसान करने के लिए तैयार दिख रहे थे. हालांकि, एडम मिल्ने के तेज काम ने युवा बल्लेबाज को अपनी क्रीज से पहले ही पकड़ लिया क्योंकि वह 8 गेंदों में 27 रन बनाकर आउट हो गए. दुर्भाग्य से पाकिस्तान के लिए, उन्होंने पावरप्ले में मोहम्मद रिजवान (Rizwan) को भी खो दिया, भले ही वह थोड़ी देर के लिए अच्छे टच में दिख रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com