विज्ञापन

'अबे इतना मत मारो बे', रोहित शर्मा से मैदान में मिलना फैंस को पड़ा भारी, पुलिस ने बर्बरतापूर्वक अरेस्ट किया, VIDEO

Abey itna mat maaro be: वार्म अप के दौरान बीच मैदान में रोहित शर्मा से मिलने की कोशिश करना फैंस को काफी भारी पड़ गया है.

'अबे इतना मत मारो बे', रोहित शर्मा से मैदान में मिलना फैंस को पड़ा भारी, पुलिस ने बर्बरतापूर्वक अरेस्ट किया, VIDEO
US police beating fan

Abey itna mat maaro be, India vs Bangladesh, Warm-up: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले भारत और बांग्लादेश के बीच शनिवार (01 जून) को एक वार्म अप मुकाबला खेला गया. मैच के दौरान एक अजीबोगरीब हादसा देखने को मिला. भारतीय टीम जब क्षेत्ररक्षण कर रही थी. उस दौरान एक क्रिकेट प्रेमी रोहित शर्मा से मिलने के लिए बीच मैदान में घुस गया. इस दौरान वह मैदान से बाहर निकल पाता उससे पहले वहां यूएस पुलिस पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने फैन को बर्बरतापूर्वक निचे धकेलते हुए अरेस्ट किया.

इस पल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए @GabbbarSingh नाम के फैंस ने लिखा है, 'रोहित शर्मा को एहसास हुआ कि अमेरिकी पुलिस उनके प्रशंसक की पिटाई कर रही है.' यही नहीं फैंस ने पुलिस की बर्बरता को देखते हुए मजाकिया लहजे में लिखा है, 'अबे इतना मत मारो बे.'

पुलिस जब फैन को बर्बरतापूर्वक अरेस्ट कर रही थी. तब रोहित शर्मा को बीच बचाव करते हुए देखा गया, लेकिन रोहित के हस्तक्षेप के बावजूद पुलिस ने फैंस के साथ बुरी तरह से बर्ताव किया और जमीन पर धकेलते हुए उसे अरेस्ट किया. 

बात करें इस मैच के बारे में तो बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. पारी का आगाज करते हुए रोहित शर्मा अच्छे टच में तो नजर आए, लेकिन बड़ी पारी खेलने में नाकामयाब रहे. उन्होंने वार्म अप मैच में कुल 19 गेंदों का सामना किया. इस बीच 2 चौके और 1 छक्का की मदद से 23 रन बनाकर आउट हुए. 

इस मैच में भारतीय टीम पंत (53*) और पंड्या (40*) की उम्दा बल्लेबाजी के बदौलत 5 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाने में कामयाब हुई थी. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 122 रन तक ही पहुंच पाई. इस प्रकार इस मैच में ब्लू टीम 60 रन के बड़े अंतर से मैदान मारने में कामयाब रही.

यह भी पढ़ें- IND vs BAN, Warm-up: वार्म अप मैच में कौन रहा हिट, किसने किया निराश, यहां है पूरा रिपोर्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Duleep Trophy 2024: "अब वो दिन हवा-हवाई हुए", अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में शुरू हुई इस तकनीक का किया स्वागत
'अबे इतना मत मारो बे', रोहित शर्मा से मैदान में मिलना फैंस को पड़ा भारी, पुलिस ने बर्बरतापूर्वक अरेस्ट किया, VIDEO
Ayush Badoni Shines in Delhi Premier League Scored 56 runs at strike rate of 280 South delhi superstars win
Next Article
6,6,6,6,6,6, कप्तानी मिलते ही बवाल काट रहा है लखनऊ का स्टार, 280 की स्ट्राइक रेट से जड़ा अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com