ये क्या चल रहा है भाई? मैच छोड़ बीच मैदान में पतंग उड़ाने लगे रोहित शर्मा और ऋषभ पंत, VIDEO

Rohit Sharma and Rishabh Pant, IPL 2024: अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में एक बेहद ही दिलचस्प वाक्या देखने को मिला है. जारी खेल के बीच अचानक से मैदान में एक पंतग आ गया. जिसे पंत को कुछ पल के लिए उड़ाते हुए भी देखा गया.

ये क्या चल रहा है भाई? मैच छोड़ बीच मैदान में पतंग उड़ाने लगे रोहित शर्मा और ऋषभ पंत, VIDEO

Rohit Sharma and Rishabh Pant, IPL 2024

Rohit Sharma and Rishabh Pant, IPL 2024: आईपीएल 2024 का 43वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में जारी है. मैच के दौरान एक बेहद ही दिलचस्प वाक्या देखने को मिला है. एमआई की बल्लेबाजी के दौरान जब रोहित शर्मा और ईशान किशन क्रीज पर मौजूद थे, तभी अचानक से एक पतंग मैदान में आ गई. इससे रोहित शर्मा थोड़े उलझन में नजर आए, लेकिन विपक्षी टीम के कप्तान ऋषभ पंत को काफी खुश देखा गया. उन्होंने रोहित से पतंग के धागे को लेते हुए कुछ देर तक उड़ाया भी. जिसकी वजह से खेल भी कुछ पल के लिए रुका रहा. हालांकि, मैच शुरू था तो पंत मैदान में ज्यादा देर तक पतंग नहीं उड़ा सके और मैदानी अंपायरों ने जल्द ही दोबारा खेल को शुरू कर दिया. 

अरुण जेटली स्टेडियम में पंत का जलवा

इससे पहले बलेल्बाजी के दौरान ऋषभ पंत अपनी टीम के लिए अच्छे टच में नजर आए. उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 19 गेंदों का सामना किया. इस दौरान 152.63 की स्ट्राइक रेट से 29 रन बनाने में कामयाब रहे. इस बीच उनके बल्ले से 2 चौके और 2 बेहतरीन छक्के निकले. 

ऋषभ पंत आखिरी पलों में तेजी से रन बटोरने के चक्कर में जसप्रीत बुमराह का शिकार बने. उनका शानदार कैच सीमा रेखा के पास पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने पकड़ा. एमआई के खिलाफ पंत अपनी टीम के लिए चौथे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए. 

दिल्ली में खामोश रहा रोहित का बल्ला 


बात करें रोहित शर्मा के प्रदर्शन के बारे में तो उनका बल्ला आज दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बिल्कुल खामोश रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए कुल 8 गेंदों का सामना किया. इस बीच 100.00 की स्ट्राइक रेट से महज 8 रन बनाने में कामयाब रहे. शर्मा को भारतीय टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज खलील अहमद ने शाई होप के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- जेक फ्रेजर मैकगर्क इतिहास रचने से चूके, दिल्ली के लिए इन 5 बल्लेबाजों ने जड़े हैं सबसे तेज शतक