विज्ञापन

रोहित का 'पेट' बना जी का जंजाल, तस्वीर पोस्ट करते ही फैंस ने लगाई क्लास, फिर मजबूरी में करना पड़ा यह काम

Rohit Sharma removed his picture: लगातार फैंस की तरफ से ट्रोल होने के बाद रोहित शर्मा ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया से डिलीट कर दी है.

रोहित का 'पेट' बना जी का जंजाल, तस्वीर पोस्ट करते ही फैंस ने लगाई क्लास, फिर मजबूरी में करना पड़ा यह काम
Rohit Sharma

Fans trolled Rohit Sharma: टी20 सीरीज में श्रीलंकाई टीम का सूपड़ा साफ करने के बाद भारतीय टीम की नजर अब वनडे सीरीज पर है. टी20 सीरीज में जहां ब्लू टीम की अगुवाई नवनिर्वाचित कप्तान सूर्यकुमार यादव ने किया. वहीं वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कमान एक बार फिर से संभालने के लिए रोहित शर्मा तैयार हैं. आगामी सीरीज के लिए 'हिटमैन' शर्मा श्रीलंका पहुंच भी चुके हैं और प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहा रहे हैं.

भारतीय कप्तान ने प्रैक्टिस सेशन की अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थीं. हालांकि, उनके तस्वीर साझा करते ही फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, इसके पीछे का पूरा मामला उनका थोड़ा सा निकला हुआ पेट है. 

भारतीय कप्तान के तस्वीर साझा करने के तुरंत बाद ही बीसीसीआई ने भी खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक अकाउंट से साझा की. इसमें कैप्टन रोहित शर्मा भी शामिल थे. 

हालांकि, बीसीसीआई की तरफ से साझा किए एक गए तस्वीर में रोहित का पेट थोड़ा निकला हुआ नजर आ रहा था, लेकिन उन्होंने जो तस्वीर साझा की थी. उसमें पेट अंदर की तरफ नजर आ रहा था. बस यहीं से सारा मामला शुरू हुआ और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

फैंस का मानना है कि भारतीय कप्तान ने अपनी तस्वीर को एडिट करते हुए सोशल मीडिया पर साझा किया है. फैंस की तरफ से आ रहे लगातार रिएक्शन को देखते हुए आखिरकार भारतीय कप्तान ने भी अपनी तस्वीर को डिलीट करने का फैसला लिया. 

खास रिकॉर्ड कर रहा है रोहित का इंतजार 

रोहित शर्मा ने वनडे फॉर्मेट में देश के लिए अबतक कुल 262 वनडे मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 254 पारियों में 49.12 की औसत से 10709 रन निकले हैं. ब्लू टीम को श्रीलंका एक खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. आगामी सीरीज में उनके बल्ले से 291 रन निकलते हैं तो वह वनडे क्रिकेट में 11000 रन के आंकड़े को छू लेंगे.

यह भी पढ़ें- IPL 2025: आखिर किस मुद्दे पर भिड़ गए शाहरुख खान और नेस वाडिया? अपने स्टार खिलाड़ियों को बचाने की चल रही है जंग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
स्टुअर्ट ब्रॉड ने इस तेज गेंदबाज को बताया विश्व क्रिकेट का दूसरा 'मिचेल जॉनसन'
रोहित का 'पेट' बना जी का जंजाल, तस्वीर पोस्ट करते ही फैंस ने लगाई क्लास, फिर मजबूरी में करना पड़ा यह काम
Eight blow in 8 years, Aussi Will Pucovski was termed future star called it a day only in age of 26 year
Next Article
आठ साल में 8 "झटके", ऑस्ट्रेलियाई विल पुकोवस्की ने सिर्फ 26 साल की उम्र में कहा क्रिकेट को अलविदा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com