विज्ञापन

IPL 2025: आखिर किस मुद्दे पर भिड़ गए शाहरुख खान और नेस वाडिया? अपने स्टार खिलाड़ियों को बचाने की चल रही है जंग

Shah Rukh Khan Heated Argument Ness Wadia: 31 जुलाई को हुए आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल में केकेआर के मालिक शाहरुख खान और पंजाब किंग्स के सह मालिक नेस वाडिया आपस में भिड़ गए हैं.

IPL 2025: आखिर किस मुद्दे पर भिड़ गए शाहरुख खान और नेस वाडिया? अपने स्टार खिलाड़ियों को बचाने की चल रही है जंग
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan Heated Argument Ness Wadia: देश में आईपीएल के अगले संस्करण की तैयारियां जोरो पर हैं. यही वजह है कि सभी टीमों के मालिकों को बीते कल (31 जुलाई) आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल के साथ होने वाली बैठक के लिए बुलाया गया था. यहां आगामी सीजन के लिए कई मुद्दों पर चर्चा होने वाली थी. रिपोर्ट की माने तो उन मुद्दों पर चर्चा नहीं हो पाई है, बल्कि एक नया विवाद खड़ा हो गया है. कोलकाता नाईट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान और पंजाब किंग्स के सह मालिक नेस वाडिया के बीच कुछ तल्ख बाते हुई हैं. इससे आईपीएल ऑक्शन का माहौल थोड़ा गरम हो गया है. 

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक कई आईपीएल टीमों के मालिक आगामी ऑक्शन में इच्छुक नहीं हैं. उनका मानना है कि अगर ऑक्शन होता है तो उन्हें ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन करने की सुविधा उपलब्ध कराई जाए. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की भी कुछ यही सोच है, जबकि नेस वाडिया का विचार उनसे बिल्कुल विपरीत है. वह आगामी आईपीएल ऑक्शन के पक्षधर हैं. यही वजह है कि वह शाहरुख के ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों के रिटेन किए जाने वाले विचार से सहमत नहीं हैं. इसी मुद्दे को लेकर दोनों शख्स के बीच तीखी बहस हुई है.

बता दें उम्मीद जताई जा रही थी कि 31 जुलाई को होने वाली मीटिंग में कई अहम मुद्दों पर फैसले लिए जाने की संभावना थी, लेकिन फिलहाल सभी मुद्दे जस के तस बने हुए हैं. बीसीसीआई को जल्द से जल्द आगामी सीजन के लिए खिलाड़ियों के रिटेन किए जाने की संख्या और पर्स वैल्यू समेत अहम मुद्दों पर फैसले लेने हैं.

यह भी पढ़ें- ''बड़े दिल वाला'', भारतीय स्टार के मुरीद हुए वाशिंगटन सुंदर, बताया कैसे एक पल में पलट गया पूरा मैच

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
स्टुअर्ट ब्रॉड ने इस तेज गेंदबाज को बताया विश्व क्रिकेट का दूसरा 'मिचेल जॉनसन'
IPL 2025: आखिर किस मुद्दे पर भिड़ गए शाहरुख खान और नेस वाडिया? अपने स्टार खिलाड़ियों को बचाने की चल रही है जंग
Eight blow in 8 years, Aussi Will Pucovski was termed future star called it a day only in age of 26 year
Next Article
आठ साल में 8 "झटके", ऑस्ट्रेलियाई विल पुकोवस्की ने सिर्फ 26 साल की उम्र में कहा क्रिकेट को अलविदा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com