विज्ञापन
Story ProgressBack

Report: "इशान और अय्यर के लिए आईपीएल प्रदर्शन से...", BCCI सूत्रों ने दोनों की वापसी को लेकर साफ की स्थिति

Ishan Kishan: इशान किशन और अय्यर को लेकर BCCI ने एक ऐसा उदाहरण खड़ा कर दिया है कि अब कोई खिलाड़ी

Read Time: 3 mins
Report:
Ishan Kishan: इशान और अय्यर को केंद्र में रखकर BCCI ने सभी खिलाड़ियों को बड़ा संदेश दे दिया है
नई दिल्ली:

हालिया समय में खासा विवादों और चर्चा में रहे इशान किशन (Ishan Kishan) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को लेकर चर्चा अभी थम नहीं रही है. चंद दिन पहले ही दोनों को BCCI के सालाना अनुबंधों में जगह न मिलन के बाद अब इस चर्चा के अलग-अलग आयाम और पहलू सामने आ रहे हैं. हालांकि, BCCI ने इन दोनों को बाहर किए जाने के पीछे कोई सफाई नहीं दी, जबकि ये दोनों ही पिछले करीब एक साल से टीम इंडिया की प्लानिंग का हिस्सा थे, लेकिन एक अग्रणी अखबार की रिपोर्ट ने BCCI के सूत्रों के हवाले से पूरी तरह से रुख साफ कर दिया है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें:

Ranji Trophy 2024:अनदेखी का शिकार शार्दूल ठाकुर ने दिखाया 'नौ का दम', यह यूएसपी बहुत कुछ कहती है

Watch: शार्दूल ठाकुर ने स्टाइल में जड़ा शतक, तो वायरल हो रहा ऑलराउंडर का जश्न का अंदाज भी

रिपोर्ट में  कहा गया है कि दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल में खेलेंगे, लेकिन जब ये दोनों ज्यादा से ज्यादा घरेलू क्रिकेट में खेलेगे, तभी भारतीय टीम के लिए इन दोनों के नाम पर विचार किया जाएगा. सूत्र ने कहा कि इशान के मांगने पर उन्हें ब्रेक दिया गया, लेकिन अभी तक उन्होंने NCA या अपनी राज्य इकाई को रिपोर्ट नहीं किया है, लेकिन वह अकले ही ट्रेनिंग कर रहे हैं. इन हालात के तहत BCCI का कॉन्ट्रैक्ट देने का कोई इरादा नहीं था.  उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे ही हमने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर श्रेयस अय्यर के बारे में फैसला लिया. दोनों के लिए ही दरवाजा खुला है, लेकिन इन दोनों को ही नियमित रूप से घरेलू क्रिकेट खेलनी होगी. 

हालांकि, कुछ दिन पहले विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने बयान दिया था कि अगर कोई क्रिकेटर घरेलू क्रिकेट नहीं खेलना चाहता, तो इसमें कुछ नहीं किया जा सकता. हालांकि, उन्होंने कहा था कि घरेलू क्रिकेट आधार है और हर खिलाड़ी को इसकी अहमियत को समझना चाहिए. वैसे अनुबंध खोने के बाद जहां इशान किशन ने मुंबई में डीवाई पाटिल क्रिकेट टूर्नामेंट से वापसी की, तो वहीं श्रेयस अय्यर भी राज्य के लिए रणजी ट्ऱॉफी सेमीफाइनल में खेल रहे हैं. लेकिन अब इन दोनों को घरेलू क्रिकेट में खेलना ही नहीं, बल्कि एक स्तर तक परफॉर्म भी करना होगा क्योंकि टीम प्रबंधन ने अय्यर की फॉर्म में गिरावट को देखकर ही घरेलू क्रिकेट में खेलने को कहा था. 
 

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गौतम गंभीर क्यों बन सकते हैं भारतीय टीम के कोच, जानें पांच कारण 
Report: "इशान और अय्यर के लिए आईपीएल प्रदर्शन से...", BCCI सूत्रों ने दोनों की वापसी को लेकर साफ की स्थिति
Kolkata Knight Riders Rajasthan Royals Sunrisers Hyderabad Royal Challengers Bengaluru RCB vs CSK IPL 2024 Playoff Qualification Scenario
Next Article
इन 4 टीमों ने शान से प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;